जालंधर :आज फ़िल्लौर में 5, नकोदर में 2, शाहकोट में 4, करतारपुर में 2, जालंधर पश्चिमी में 1, जालंधर केंद्रीय में 2, जालंधर उत्तरी में 4, जालंधर छावनी में 6और आदमपुर जालंधर, 29 जनवरी

ज़िले के 9 विधान सभा हलकों में आज कुल 28 नामांकन पत्र प्राप्त हुए, जिनमें फ़िल्लौर विधान सभा हलके में 5, नकोदर में 2, शाहकोट में 4, करतारपुर में 2, जालंधर पश्चिमी में 1, जालंधर केंद्रीय में 2, जालंधर उत्तरी में 4, जालंधर छावनी में 6और आदमपुर में 2 नामांकन शामिल हैं।

डिप्टी कमिशनर -कम -ज़िला चुनाव अधिकारी घनश्याम थोरी ने बताया कि आज प्राप्त हुए 28 नामांकन पत्रों सहित अब तक ज़िले में प्राप्त हुई कुल नामांकन की संख्या 46 हो गई है। उन्होंने बताया कि रविवार को नामांकन पत्र दाख़िल नहीं होंगे और सोमवार और मंगलावर दो दिन कागज़ दाख़िल किये जा सकेंगे, जिनकी पड़ताल 2 फरवरी को होगी। इस उपरांत 4फरवरी को नामांकन पत्र वापस लिए जा सकेंगे।

आज प्राप्त हुए नामांकन पत्रों सम्बन्धित जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि विधान सभा हलका फ़िल्लौर में पीपलज़ पार्टी आफ इंडिया (डेमोक्रेटिक) की तरफ से मुल्क राज, नेशनलिस्ट जस्टिस पार्टी की तरफ से रौणकी राम, आम आदमी पार्टी की तरफ से प्रेम कुमार और कुलविन्दर कुमारी, शिरोमणी अकाली दल (अ) की तरफ से सुरजीत सिंह ने नामज़दगी पत्र दाख़िल किये। इसी तरह विधान सभा हलका नकोदर में बहुजन समाज पार्टी (अम्बेदकर) की तरफ से हरप्रीत सिंह और भारतीय जन जागृति पार्टी की तरफ से दिलबाग सिंह ने नामांकन पत्र दाख़िल किये। विधान सभा हलका शाहकोट से आम आदमी पार्टी की तरफ से रत्न सिंह और रणजीत कौर ने पत्र भरा। शिरोमणी अकाली दल (अ) की तरफ से सुलक्खण सिंह और परमजीत सिंह की तरफ से नामांकन पत्र भरे गए।

विधान सभा हलका करतारपुर में आम आदमी पार्टी की तरफ से बलकार सिंह और हरप्रीत कौर ने नामांकन पत्र दाख़िल किये। जालंधर केंद्रीय में भारतीय जनता पार्टी की तरफ से मनोरंजन कालिया और आम आदमी पार्टी की तरफ से रमन‌ अरोड़ा ने नामांकन दाख़िल किए ।इसी तरह जालंधर पश्चिमी में बेगमपुरा सांझा फ्रंट की तरफ से नीलम ने नामांकन पत्र दाख़िल किये। जालंधर उत्तरी हलके में बहुजन समाज पार्टी की तरफ से कुलदीप सिंह लुबाना और बलजिन्दर कौर, इंडियन नेशनल कांग्रेस के अवतार सिंह हेनरी और हरसिरत कौर ने कागज़ दाख़िल किये। जालंधर छावनी में इंडियन नेशनल कांग्रेस की तरफ से परगट सिंह पोवार और बरिन्दरप्रीत पोवार, शिरोमणी अकाली दल (अ) की तरफ से गुरमुक्ख सिंह, आम आदमी पार्टी की तरफ से सुरिन्दर सिंह शौकर और राजवरिन्दर कौर और सतनाम सिंह ने आज़ाद उम्मीदवार के तौर पर कागज़ दाख़िल किये। विधान सभा हलका आदमपुर से आम आदमी पार्टी की तरफ से जीत लाल भट्टी और मनोज कुमार भट्टी ने नामांकन दाखिल किया।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।