अमृतसर. ‘वारिस पंजाब दे’ संगठन का प्रमुख अमृतपाल घिरता जा रहा है. वह 11 दिन से फरार चल रहा है, जहां-जहां वह छिपता फिर रहा है, वहां वहां पंजाब पुलिस के. पीछे पीछे पहुंच जा रही है. ऐसे में अब आशंका जताई जा रही है कि वह अमृतसर में गोल्डन टेंपल में अकाल तख्त पर जाकर आत्मसमर्पण का प्लान बनाया है. इसे देखत

पंजाब पुलिस अलर्ट पर आ गई है. गोल्डन टेंपल के आस पास सुरक्षा बढ़ा दी गई है. सैकड़ों की संख्या में पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है. इससे पहले पंजाब पुलिस को मंगलवार को अमृतपाल के होशियारपुर में छिपे होने की सूचना मिली थी. पुलिस ने फगवाड़ा में एक अज्ञात वाहन का पीछा किया,अभी  सुचना मिली हे की पुलिस सूत्रों के मुताबिक अमृतपाल ने सरेंडर के लिए 3 शर्तें रखी हैं। पहली- पुलिस कस्टडी में उसके साथ मारपीट न की जाए। दूसरी- उसे सिर्फ पंजाब की जेल में ही रखा जाए। तीसरी- उसके सरेंडर को गिरफ्तारी न बताया जाए। सूत्रों की मानें तो कुछ धार्मिक नेता उसके सरेंडर को लेकर मध्यस्थता कर रहे हैं।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।