जालंधर:अलायंस क्लब जालंधर समर्पण ने प्रथम ऐली लेडी जीवन आशा फुल्ल की अध्यक्षता में करवा चौथ पर्व 2024 का आयोजन एक स्थानीय होटल में किया। मुख्य अतिथि और मुख्य वक्ता न्यायिक मजिस्ट्रेट श्रीमती विभा राणा ने अपने प्रेरणादायक संबोधन में महिलाओं के सशक्तिकरण और उनके अधिकारों की महत्ता पर प्रकाश डाला। उनके विचारों ने सभी उपस्थित महिलाओं को प्रेरित किया और उनके सशक्तिकरण की दिशा में एक नई ऊर्जा का संचार किया।कार्यक्रम के दौरान तम्बोला, डीजे और सभी के लिए सरप्राइज गिफ्ट्स जैसे आयोजन भी हुए, जिन्होंने कार्यक्रम में आनंद और उत्साह का माहौल बनाया। इस विशेष अवसर पर महिलाओं ने उत्साहपूर्वक भाग लिया और इसे एक यादगार अनुभव बनाया।
प्रथम महिला ऐली जीवन आशा फुल्ल व कुलविंदर कौर जज ने सभी को बताया कि हर वर्ष कार्तिक मास के कृष्ण पक्ष की चतुर्थी तिथि पर करवाचौथ का त्यौहार मनाया जाता है यह व्रत सुहागिनें आपने पति की लंबी आयु और खुशहाल वैवाहिक जीवन के लिए रखती हैं ।कुलविंदर फुल्ल ने उपस्थित गणमान्य महिलाओं का आभार व्यक्त किया और इस कार्यक्रम की सफलता पर अपनी खुशी जाहिर की।सीनियर व बुजुर्ग सदस्य ऐली जी डी कुन्द्रा ने सभी सुहागिनों को सदा सुहागन का आशीर्वाद दिया। फंक्शन का प्रबंध जीवन आशा फुल्ल, ऐली पुजा बजाज, कमलेश गर्ग, सतविन्द्र कौर ने किया । फंक्शन बड़े हर्षोल्लास के साथ संपन्न हुआ।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।