किसी भी शैक्षणिक सत्र का पहला दिन बच्चों के लिए हमेशा उत्साह और उमंग लेकर आता  है। स्कूल के पहले दिन का उत्साह बच्चों में देखते ही बनता है। किसी भी शैक्षणिक सत्र के पहले दिन छात्रों और अध्यापकों के बीच उत्साह तथा आनंद की मिश्रित भावना को  भी देखा जा सकता है। वासल  एजुकेशनल सोसाइटी के आईवी वर्ल्ड स्कूल ने  नए शैक्षणिक सत्र के आरम्भ में इसी भावना को महसूस किया है। आईवी वर्ल्ड स्कूल में नए शैक्षणिक सत्र के शुभारंभ  का अवसर  सबके मन में सुनहरी यादें छोड़ गया।  बच्चों ने आने वाले सत्र के लिए  नवीन संकल्प लिए।
बच्चों की  उपस्थिति से विद्यालय का मैदान उनकी खिलखिलाहट से गूँज उठा। बच्चों का विद्यालय में रंगारंग और शानदार स्वागत किया गया। संगीत की ध्वनियों ने माहौल की खुशी को दोगुना कर  दिया। बच्चों को पहले दिन उनकी कक्षाओं और स्कूल से परिचित करवाया गया । इस अवसर पर सभी छात्रों को विद्यालय तथा उनकी कक्षाओं से संबंधित आवश्यक दिशानिर्देश भी दिए गए।
श्रीमती एस.चौहान . प्रधानाचार्या आईवी  वर्ल्ड स्कूल .जालंधर ने  बच्चों को नए शैक्षणिक  सत्र के शुभारंभ  के अवसर पर शुभकामनाएँ प्रेषित करके सबके उज्जवल भविष्य की कामना की। ।

वासल एजुकेशनल सोसाइटी के प्रधान   के.के.वासल जी ,चेयरमैन  संजीव कुमार वासल जी . उपाध्यक्ष   ईना वासल जी .सी।ई.ओ. राघव वासल  तथा   निर्देशिका   अदिति वासल  ने बच्चों का नए शैक्षणिक सत्र  में  विद्यालय के प्रांगण में स्वागत किया और उनके उज्ज्वल भविष्य के लिए  शुभेच्छा तथा आशीर्वाद  दिया। उन्होंने छात्रों के सर्वपक्षीय विकास के लिए उचित माहौल प्रदान करने का संकल्प दोहराया।
………………………………………………………………………………
Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।