आईवी वर्ल्ड स्कूल में समय समय पर विद्यार्थियों के भीतर छिपी प्रतिभा को निखारने तथा उनका आत्मविश्वास बढ़ाने के लिए विभिन्न प्रकार की प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जाता रहा है। इसी प्रथा को आगे बढ़ाते हुए विद्यालय में अंतर सदनीय वाद-विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। यह प्रतियोगिता जूनियर तथा सीनियर वर्ग के लिए आयोजित की गई। वाद विवाद प्रतियोगिता में विद्यालय के चारों सदनों के प्रतिभागियों ने भाग लिया। जूनियर वर्ग ने ‘ क्या आजकल की जिंदगी आपके दादा-दादी की पीढ़ी से अधिक कठिन है ‘विषय पर पक्ष तथा विपक्ष में अपने विचार प्रस्तुत किए। सीनियर वर्ग ने ‘क्या समाज सेवा विद्यालय के पाठ्यक्रम का हिस्सा हो सकती है ? ‘ विषय पर पक्ष तथा विपक्ष में अपने विचार प्रकट किए। छात्रों का आत्मविश्वास देखते ही बनता था। छात्रों द्वारा दिए गए तरक वितरक से सभी स्तब्ध रह गए। इस अंतरसदनीय प्रतियोगिता में विनर सदन प्रथम स्थान पर रहा ,अचीवर सदन दूसरे स्थान पर रहा ,विक्टर सदन तीसरे स्थान पर रहा और चौथे स्थान पर चैंपियन सदन रहा।

विद्यालय की प्रधानाचार्या श्रीमती संजीव चौहान जी ने इस आयोजन की प्रशंसा करते हुए इसे सफल बनाने के लिए शिक्षकों तथा बच्चों का धन्यवाद किया। उन्होंने सभी प्रतिभागियों के आत्मविश्वास की प्रशंसा करते हुए सभी को इस प्रकार की प्रतियोगिताओं में भाग लेने की प्रेरणा दी।।

वासल एजुकेशनल सोसायटी के प्रधान के.के. वासल .चेयरमैन  संजीव वासल ,उपाध्यक्ष  ईना वासल ,सी,ई,ओ  राघव वासल जी तथा निर्देशिका  अदिति वासल जी ने प्रतिभागियों की सराहना की तथा इस आयोजन को यादगार बताया । उन्होंने बताया कि विद्यालय बच्चों के लिए इस प्रकार की गतिविधियाँ आयोजित करने के लिए हमेशा अग्रणी रहेगा जिससे विद्यार्थियों में छिपी प्रतिभा को निखारा जा सके तथा उनका आत्मविश्वास बढ़ाया जा सके।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।