आईवी वर्ल्ड स्कूल के विद्यार्थी जीवन में सफलता की ऊँचाइयॉं छू सकें इसलिए उन्हें आधुनिक युग की चुनौतियों का सामना करने के लिए तैयार किया जाता है। स्कूल का मुख्य उद्देश्य बच्चों का सर्वांगीण विकास करना है इसलिए पढ़ाई के साथ साथ अन्य गतिविधियों में बच्चों की रूचि विकसित की जाती है।इसी को मद्देनज़र रखते हुए गर्मियों की छुट्टियों में पंजाब सरकार के निर्देशानुसार कक्षा बिगनर से 8 तक के विद्यार्थियों के लिए ऑन लाइन समर कैम्प का आयोजन किया गया है।यह कैंप 30 मई से 4 जून तक के लिए आयोजित किया गया है।इस कैंप में सभी बच्चों ने बढ़ चढ़ कर भाग लिया ।

इस कैंप में आर्ट. वाद्य यंत्र वादन. इंगलिश स्पोकन. पर्सनेल्टी डेवेलप्मेन्ट. भोजन शिष्टाचार .कार्डियो फिटनेस. मूर्ति निर्माण .नृत्य संगीत. गायन आदि सीखने का कार्यक्रम रखा गया । बच्चों को खेलों के प्रति जागरूक किया जाता है इसलिए उन्हें अपने शरीर को फिट रखने के गुर सिखाए जा रहे हैं।स्कूल में सभी गतिविधियों का आयोजन बहुत ही योजनाबद्ध तरीको से किया जाता है ।सभी बारीकियॉं अध्यापकों तथा प्रोफेशनल लोगों के समूह द्वारा सिखाई जा रही हैं।

स्कूल की प्रधानाचार्या  एस चौहान ने बच्चों को उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए बधाई दी और कहा कि ऐसे कार्यक्रमों के फलस्वरूप बच्चों का आत्मविश्वास बढ़ा है और उनकी प्रतिभा का विकास भी हो रहा है।

वासल एजुकेशनल सोसायटी के प्रधान   के.के.वासल  चेयरमैन  संजीव वासल l,उपाध्यक्ष  ईना वासल  ,सी.ई.ओ  राघव वासल जी तथा निर्देशिका श्रीमती अदिति वासल जी ने भविष्य में भी इस प्रकार के कार्यक्रम आयोजित करने का संकल्प दोहराया जिससे विद्यार्थियों को लाभान्वित किया जा सके।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।