आईवी वर्ल्ड  स्कूल, जालंधर में छात्रों के शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए विशेष तौर पर योग व अन्य गतिविधियाँ करवाई गईं जिसमें सभी विद्यार्थियों ने मिलकर योगा किया और फिट रहने का संदेश दिया। इस योगा सत्र का उद्देश्य छात्रों को शारीरिक व मानसिक रूप से तंदरुस्त बनाना था।सत्र के दौरान छात्रों ने विभिन्न योगासन जैसे­ सूर्य नमस्कार आसन, भुजंग आसन,वज्रासन आसन,हलासन आसन आदि आसनों का अभ्यास किया। योगा सत्र के दौरान अध्यापकों ने छात्रों को बताया कि योग का हमारे जीवन कितना महत्त्व है और योग करने से हमारी एकाग्रचित होने की  शक्ति का विकास होता है।दिन में केवल कुछ पल  योगा करके भी हम अपने आप को चुस्त और फुर्तिला बनाए रख सकते हैं।विद्यार्थियों ने बड़े उत्साह से इस योगा सत्र में भाग लिया और योग के महत्त्व को समझा।
श्रीमती एस.चौहान , प्रधानाचार्या आईवी वर्ल्ड  स्कूल,जालंधर ने इस कार्य के लिए आइवियन्स द्वारा किए गए प्रयत्नों और उत्साह की खूब प्रशंसा की।  वासल एजुकेशनल सोसाइटी के प्रधान   के.के वासल , चेयरमैन  संजीव वासल जी, उपाध्यक्ष  ईना वासल, सी.ई.ओ  राघव वासल जी तथा निर्देशिका  अदिती वासल जी ने भी सभी छात्रों तथा शिक्षकों के प्रयत्नों की सराहना की और कहा कि हमारे दैनिक जीवन में योग का बहुत महत्व है।योगा करने से विद्यार्थी शारीरिक व मानसिक रूप से तंदरुस्त होंगे और पढ़ाई में भी उनका मन लगेगा।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।