मेरठ : श्रावण मास की कांवड़ यात्रा को लेकर आज सोमवार से एनएच-58 पर भारी वाहन प्रतिबंधित रहेंगे। पुलिस अफसरों के अनुसार इस संबंध में मुजफ्फरनगर और हरिद्वार पुलिस से बात कर ली गई।

एसएसपी अजय साहनी ने रविवार रात एनएच-58 और कांवड़ पटरी मार्ग पर व्यवस्था देखकर एसपी ट्रैफिक को भारी वाहन डायवर्जन करने के निर्देश दिए।

एसपी ट्रैफिक संजीव वाजपेयी ने बताया कि 22 जुलाई से एनएच-58 पर भारी वाहनों का डायवर्जन लागू कर दिया जाएगा। हाईवे पर डायवर्जन के लिए ट्रैफिक पुलिस की ड्यूटी लगा दी गई है। 23 जुलाई से हाईवे पर वनवे व्यवस्था लागू की जाएगी।

कांवड़ियों की संख्या के आधार पर वनवे व्यवस्था और हाईवे बंद करने की तारीख में बदलाव भी किया जा सकता है। सोमवार से भैसाली बस अड्डा गढ़ रोड स्थित सोहराब गेट बस अड्डे पर शिफ्ट करा दिया जाएगा।

जिसके बाद दिल्ली रोड से किसी भी प्रकार की रोडवेज बसों का संचालन नहीं होगा। 26 जुलाई से हाईवे को बंद किया जाएगा। यह डायवर्जन 31 जुलाई की शाम तक प्रभावी रहेगा। वहीं 25 जुलाई से शहर में ऑटो, जीप व टेंपो प्रतिबंधित रहेंगे।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।