आपरेशन ब्लू स्टार के महानायक जरनैल अरुण श्रीधर वैद्यय को शिव सेना ने दी श्रधांजलि – हरीश सिंगला
बढ़ रहे खलिस्तान के प्रचार को रोकने के लिए शिव सेना करेगी पंजाब सरकार के खिलाफ जबरदस्त आंदोलन – हरीश सिंगला

पटियाला :06/06/2019 शिव सेना बाला साहिब ठाकरे के कार्यकारी पंजाब प्रमुख मृगराज हरीश सिंगला की प्रधानगी में और पंजाब उप प्रमुख परवीन बलजोत, लाहोरी सिंह, मालवा जोन प्रधान भरतदीप ठाकुर, मालवा जोन 2 प्रधान अमरजीत गोल्डी, की अध्यक्षता में आज किला चौक शिव मंदिर में हवाम यज्ञ करके ब्लू स्टार आपरेशन के दौरान शहीद हुए निर्दोष लोगों सीआरपीएफ, मिलिट्री के जवानों को कोटि कोटि प्रणाम करते हुए श्रद्धा सुमन भेंट किये गए। इस मौके हरीश सिंगला ने सभी को संबोधित करते हुए कहा कि पंजाब में दिन प्रति दिन खलिस्तान का प्रचार बड़ी तेजी से बढ़ रहा है और पंजाब एक बार फिर आतंकवाद के साए में जा रहा है। पंजाब में शिव सेना का जन्म ही आतंकवाद का मुकाबला करने के लिए हुए था और आज के समय मे भी शिव सेना इन खालिस्तानी आतंकवादियो को मूक तोड़ जवाब देगी।
रेफरेंडम 2020 विदेशो में बैठे खालिस्तानी आतंकवादियो का चंदे का धंधा है। हरीश सिंगला ने एलान किया कि अगर पंजाब सरकार ने इन खालिस्तानी आतंकवादियो को समय रहते नाथ ने डाली तो शिव सेना पंजाब सरकार के खिलाफ एक बड़ा आंदोलन शुरू करेगी। पंजाब की मौजूदा कांग्रेस सरकार भी अकाली भाजपा सरकार की तरह ही कट्टरवादियों के आगे घुटने टेक कर बैठी है। इस वर्ष आतंकवादी भिंडरावाले के पोस्टर बहुत बड़ी तादात में लगाए गए है, जो हमारे हिन्दू समाज के लिए बहुत ही चिंता का विषय है। जिससे पंजाब की अमन और धांति व हिन्दू सिख भाईचारा किसी भी समय भांग हो सकती है। इसलिए मुख्यमंत्री पंजाब इन खालिस्तानी आतंकवादियो के खिलाफ़ तुरन्त कोई एक्शन लें।
जिस तरह इन लोगो ने जरनैल सिंह भिंडरावाले के पोस्टर है, हम भी 10 अगस्त को जरनैल अरुण श्रीधर वैद्यय जी के शहीदी दिवस से एक महीना पहले पंजाब की हर गली चौक चौराहे में पोस्टर लगाए जाएंगे।
इस श्रधांजलि समारोह में पंजाब उप प्रमुख परवीन बलजोत, लाहोरी सिंह, मालवा जोन प्रधान भरतदीप ठाकुर, मालवा जोन 2 प्रधान अमरजीत गोल्डी, जिला प्रधान तिलक राज बॉबी डेन्टर, मोहिंदर सिंह तिवाड़ी, नारायण दत्त, आशु ठाकुर, आरके बॉबी, रमनदीप हैप्पी, गौरव वर्मा, हरजीत सिंह, संतोष कुमार, तारी, राहुल सहोता, सचिन सूद, बॉबी कौशल, पवन कुमार मौजूद रहे।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।