जालंधर 9 सितम्बर (नितिन कौड़ा ) :विधायक रमन अरोड़ा ने शनिवार सुबह को अपने कार्यालय में वार्ड नंबर 48 से लेकर वार्ड नंबर 52 तक एवं वार्ड नंबर 67 और वार्ड 68 के वालंटियर एवं कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग की।
इस दौरान विधायक रमन अरोड़ा ने सभी आए हुए वॉलिंटियर्स एवं कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार लोगों को सुख सुविधाएं मुहैया करवाने के लिए वचनबद्ध हैं।
विधायक रमन अरोड़ा ने कहा कि आने वाले दिनों में पूरे विधानसभा क्षेत्र में ऐसी और परियोजनाएं शुरू की जाएंगी। अब समय आ गया है जब चौतरफा विकास किया जाएगा।
उन्होंने कहा कि जालंधर सेंट्रल के सभी वार्डों में बिना भेदभाव के साथ विकास का काम चल रहा है। और कहा कि सेंट्रल हलका के लोगों को बिजली, पानी और सीवरेज की किसी भी प्रकार की समस्या नहीं आने दी जाएगी।
उन्होंने कहा कि पार्टी को मजबूत करने के लिए हम सबको जम कर मेहनत करनी होगी, तभी हम नगर निगम के चुनाव को जीत पाएंगे।
इस मौके पर आप वॉलिंटियर जतिन गुलाटी, निखिल अरोड़ा, अनुज वंसल, मुकेश सेठी, अभी मरवाहा, दीपक कुमार, बिंदर कुमार, हरविंदर सोनू चड्ढा, साहिल, गौरव, गुरचरं पहवा, पम्मी चड्ढा, कर्म चंद, अनमोल, अजय गिल, गुरप्रीत इत्यादि कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।