आम आदमी पार्टी जालंधर लोकसभा से उम्मीदवार पवन कुमार टीनू के नामांकन कार्यक्रम में हलका इंचार्ज जालंधर वेस्ट मोहिंदर भगत समर्थकों समेत पहुंचे। आम आदमी पार्टी जालंधर लोकसभा से उम्मीदवार पवन कुमार टीनू के नामांकन पर जिस तरह से शहर की जनता और वालंटियर उमड़ कर आए,उससे न केवल आप वालंटियर के हौसले बुलंद हो गए हैं, वहीं विपक्षी दलों के होश व नींद दोनों उड़ गए हैं। इस नामांकन के कार्यक्रम में आम आदमी पार्टी ने एक तरह से अपना शक्ति प्रदर्शन किया। कचहरी चौक से नामांकन कार्यक्रम शुरू होकर डीसी ऑफिस से पहले पहुँच कर संपन्न हुआ और फिर प्रत्याशी पवन टीनू ,वित्त मंत्री हरपाल चीमा नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए डीसी ऑफिस गए।
मोहिंदर भगत ने कहा कि जालंधर के मतदाता आम आदमी पार्टी को जिताने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और आप उमीदवार पवन टीनू को एक बड़ी लीड के साथ विजयी बनाएंगे और जालंधर का चौमुखी विकास करवाया जाऐगा । मुख्यमंत्री भगवंत मान की आप सरकार ने जनता की भलाई के लिए जो लोगहित फैसले लिए है,उसको देखते हुए जनता आम आदमी पार्टी को वोट देगी। आम आदमी पार्टी ने 2 साल में जो काम किया है उससे लोग बहुत खुश हैं। आप सरकार ने 600 यूनिट मुफ्त बिजली,नौजवानों को सरकारी नौकरी, 829 मोहल्ला क्लीनिक और भ्रष्टाचार का खात्मा, महिलाओं के लिए मुफ्त बस यात्रा आदि वादे लागू किए जा चुके है। उन्होंने कहा कि जालंधर के लोगों और कार्यकर्ताओं द्वारा दिए गए जबरदस्त समर्थन से सभी अभिभूत हैं और लोगों ने बता दिया है कि जालंधर लोकसभा क्षेत्र से आप उमीदवार पवन टीनू को बड़ी लीड से विजयी बना कर लोकसभा में भेज कर भगवंत मान,अरविन्द केजरीवाल के हाथ मजबूत करेंगे। इस अवसर पर मोहिंदर भगत ने नामांकन कार्यक्रम में शामिल हुए जालंधर वेस्ट के लोगों और आप वालंटियर का कोटि कोटि धन्यवाद किया। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष अमृतपाल,हरचरन सिंह संधू जॉइंट सेक्रेटरी,ब्लाक प्रधान बलबीर सिंह,गुरनाम सिंह,वरुण सज्जन,डा मुनीश,बंसी लाल प्रधान,सतनाम कलेर,दीपक संधू,रोमी वधवा,नरिंदर प्रधान,मीता सभरवाल,मुकेश दत्ता,,सूरज भगत,पी एस पम्मा व् बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।