जालन्धर, २५ मार्च  : इनोसेंट हाट्र्स कालेज ऑफ एजुकेशन, जालन्धर प्रत्येक वर्ष बेहतर प्रदर्शन के साथ शिक्षा के क्षेत्र में अग्रणी रहा है, जो इस वर्ष भी जीएनडीयू, बी.एड परीक्षा सेमेस्टर- (मई – २०२१) के परिणाम स्पष्ट रूप से परिलक्षित हो रहा है। ४५ विद्यार्थी-अध्यापकों में से ३९ विद्यार्थी-अध्यापकों ने डिस्टिंक्शन हासिल की है और ४३ विद्यार्थी-अध्यापकों ने प्रथम श्रेणी हासिल की है।

कालेज में नर्गिस जैतवानी, कृतिका मागो, मिताली राणा, नेहा गोस्वामी, शिखा सनन, अंकिता सूरी, पलक व तनु अरोड़ा ने ८६.७३ प्रतिशत अंकों के साथ पहला स्थान हासिल किया। गुणप्रीत कौर ने ८५.६८ प्रतिशत अंकों के साथ दूसरा, डोरस मल्होत्रा ने ८५.२६ प्रतिशत अंकों के साथ तीसरा स्थान हासिल किया, अमनप्रीत कौर व कोमल वर्मा ने ८४.८४ प्रतिशत अंकों के साथ चौथा स्थान हासिल किया।

 

मेधावी छात्रों ने अपनी सफलता का श्रेय अपने माता-पिता, शिक्षकों और कालेज के वातावरण को दिया। गुणप्रीत कौर ने कहा कि दूसरा स्थान हासिल करना मेरे लिए बहुत मायने रखता है क्योंकि मैंने इस परीक्षा के लिए वास्तव में कठिन तैयारी की थी। सारा श्रेय खुद लेना गलत होगा क्योंकि इस तरह मैं अपने शिक्षकों और परिवार द्वारा किए गए प्रयासों को अनदेखा करूंगी। मैं परिश्रमी व पे्ररक शिक्षकों को पाकर बहुत धन्य हूं।

 

इस अवसर पर मैनेजमैंट सदस्यों, प्राचार्य व स्टाफ सदस्यों ने विद्यार्थी-अध्यापकों को उनकी शानदार उपलब्धियों के लिए बधाई दी।

 

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।