इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टिट्यूशन द्वारा छात्रों को प्रोफेशनल्स के रूप में विकसित करने के लिए ड्रीम वीवर्स, जालंधर में आईटी के छात्रों के लिए इंडस्ट्रियल विज़िट का आयोजन किया गया। मिस संयोगिता (को-ऑर्डिनेटर, ड्रीमविवर्स) ने सेशन की शुरुआत की और छात्रों को कंपनी के वर्क प्रोफाइल से अवगत कराया।

मिस पूनम भल्ला (फैकल्टी, सीएस) ने छात्रों को कस्टमर ओरिएंटेड वेबसाइट को विकसित करने के लिए वेब डेवलपमेंट फ्रेमवर्क (एएसपी.नेट, एक्लिप्स) और प्रोग्रामिंग लैंग्वेज जैसे पायथन, जावा, सी , पीएचपी भूमिका से परिचित करवाया । श्री साहिल त्रिखा (हेड, एनिमेशन बग्स) ने आज के परिदृश्य में ३डी एनिमेटरों और ग्राफिक डिज़ाइनर की माँग पर ध्यान केंद्रित किया। छात्रों के आईक्यू स्तर की पहचान के लिए एक क्विज़ सेशन का भी आयोजन किया गया।

विजिट का समापन को-ऑर्डिनेटर मिस संयोगिता के साथ छात्रों द्वारा कंपनी के बहु-अनुशासनात्मक विभागों के दौरे के साथ किया गया। विजिट के दौरान छात्रों के साथ असिस्टेंट प्रो. पवन कुमार और प्रीति सिडाना उपस्थित थे।

 

 

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।