चंडीगढ़  :उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री कार्यालय का ट्विटर अकाउंट हैक होने के बाद सोमवार को आज उत्तर प्रदेश के आधिकारिक अकाउंट से अजीबो-गरीब ट्वीट किए गए, लेकिन इसके तुरंत बाद ही इन ट्वीट्स को हटा दिया गया। इन ट्वीट्स में कहा गया था कि “बींज़ आधिकारिक संग्रह के रिवील होने के जश्न में हमने अगले 24 घंटों के लिए कम्युनिटी के सभी सक्रिय एनएफटी व्यापारियों के लिए एक एयरड्रॉप खोल दिया है! अपने बीन का दावा करें। रेड बीन फ्रेन लें।”

बाद के ट्वीट्स में हजारों रैंडम अकाउंट को टैग किया गया। इससे पहले सोमवार की सुबह कांग्रेस की पंजाब इकाई का ट्विटर अकाउंट हैक कर लिया गया था और इसी तरह के ट्वीट पोस्ट किए गए थे। अकाउंट ने कुछ ही मिनटों में 100 से अधिक ट्वीट पोस्ट किए, रैंडम खातों को टैग किया गया जिनमें से अधिकांश बॉट प्रतीत होते थे और अपूरणीय टोकन (एनएफटी) और क्रिप्टोकरेंसी जैसी डिजिटल संपत्ति के आसपास की गतिविधियों से संबंधित थे।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।