एपीजे इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड इंजीनियरिंग टेक्निकल कैंपस, जालंधर ने आज दसवीं पुण्य तिथि के अवसर पर एपीजे एजुकेशन सोसाइटी के संस्थापक अध्यक्ष स्वर्गीय डॉ. सत्य पॉल की पत्नी सुश्री राजेश्वरी को श्रद्धांजलि देने के लिए प्रार्थना सभा का आयोजन किया। श्रीमती राजेश्वरी पॉल एक ममतामयी और दयालु और सौम्य प्रकृति की महिला थीं।

 

उन्हें भजन, भजन और भक्ति संगीत सुनने का भी बहुत शौक था। उनके कुछ पसंदीदा भजन जैसे “रघुपति राघव राजा राम”, “हे राम हे राम”, “इतनी शक्ति हममे देना दाता”, “अल्लाह तेरो नाम” और संत कबीर के दोहे इस अवसर पर बजाए गए।

 

इस अवसर पर बोलते हुए निदेशक डॉ राजेश बग्गा ने कहा कि श्रीमती राजेश्वरी के दयालु और सौम्य स्वभाव ने सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। वह एक ममतामयी शख्सियत थीं, जो विभिन्न धर्मार्थ कार्यों में गहरी दिलचस्पी रखती थीं। शिक्षा के क्षेत्र में उनका योगदान अपार है। वह उन दुर्लभ व्यक्तियों में से एक थीं जो दूसरों से ऊपर उठकर कई लोगों के जीवन में आशा और विश्वास लाने के लिए अपने जीवन को और अधिक सुंदर बनाते हैं।

इस अवसर पर स्कूल ऑफ इंजीनियरिंग के सहायक प्रोफेसर  पाहुलप्रीत सिंह ने राम स्तुति का मधुर गायन प्रस्तुत किया। अंत में सभी को प्रसाद बांटा गया।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।