श्रीमती सुषमा पॉल बर्लिया (चेयरपर्सन, एपीजे एजुकेशन, को फाउंडर एंड चांसलर, एपीजे सत्य यूनिवर्सिटी, चेयरपर्सन एंड प्रेसिडेंट, एपीजे सत्य और स्वर्ण ग्रुप, चेयरपर्सन-एपीजे सत्य एजुकेशन रिसर्च फाऊंडेशन) के सकारात्मक और कुशल नेतृत्व में एपीजे स्कूल, टांडा रोड, जालंधर में शैक्षणिक सत्र 2024-25 की नवगठित छात्र-परिषद के शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गयाl इस कार्यक्रम की शोभा प्रिंसिपल सुश्री संगीता निस्तंद्रा की गरिमामयी उपस्थिति से हुईl
समारोह की शुरुआत पारंपरिक दीप प्रज्ज्वलन के साथ हुईl छात्रों द्वारा स्कूल गीत ‘बढ़ना साथी’ की प्रस्तुति दी गईl प्रीफेक्टोरियल बोर्ड में ‘हेड बॉय’ अर्णव चोपड़ा, ‘हेड गर्ल’ जानवी शर्मा, ‘स्पोर्ट्स कैप्टन’ राबिया गुप्ता और हाउस कैप्टन, वाइस कैप्टन के साथ- साथ चारों सदनों के प्रीफेक्ट शामिल थेl विद्यालय की प्रिंसिपल सुश्री संगीता निस्तंद्रा एवं कोऑर्डिनेटर श्रीमती दीप्ति कौशल ने नवगठित टीम को बैज लगाकर सम्मानित किया। शपथ ग्रहण समारोह इस कार्यक्रम का एक महत्वपूर्ण आकर्षण था, जिसमें प्रिंसिपल सुश्री संगीता निस्तांद्रा ने नव नियुक्त छात्र नेताओं को शपथ दिलाई। उन्होंने ईमानदारी और समर्पण के साथ नेतृत्व करने का वादा करते हुए उन्हें सौंपी गई मूल्यों और जिम्मेदारियों को बनाए रखने की प्रतिज्ञा ली।
प्रिंसिपल सुश्री संगीता निस्तंद्रा ने परिषद को अपने संबोधन में, सकारात्मक स्कूल वातावरण को बढ़ावा देने में नेतृत्व, जिम्मेदारी और छात्र परिषद की भूमिका के महत्व पर जोर दिया। उन्होंने नए नेताओं को रोल मॉडल बनने और अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए सहयोगात्मक रूप से काम करने के लिए प्रोत्साहित किया।
समारोह में छात्रों की शैक्षणिक उपलब्धियों का जश्न मनाते हुए एनओएफ ओलंपियाड विजेताओं का अभिनंदन भी शामिल थाl स्कूल समन्वयक सुश्री दीप्ति कौशल ने समारोह की सफलता में योगदान देने वाले सभी लोगों के प्रति आभार व्यक्त कियाl अंत में राष्ट्रगान द्वारा कार्यक्रम का समापन किया गया l

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।