एपीजे एजुकेशन की चेयरपर्सन और एपीजे सत्य यूनिवर्सिटी की सह-संस्थापक और चांसलर श्रीमती सुषमा पॉल बर्लिया के सम्मानित मार्गदर्शन में गणेश
 चतुर्थी के अवसर पर 'पैरेंट पार्टनरशिप प्रोग्राम' के तहत दादा-दादी के लिए एक विशेष कॉफी मीट का आयोजन किया गया। जिसकी शुरुआत गणेश वंदना से हुई, जिसमें ईश्वरीय आशीर्वाद की कामना की गई।
पूजा की थाली सजाने की एक अनूठी गतिविधि आयोजित की गई, जिसमें दादा-दादी ने आकर्षक थालियाँ बनाईं, इसके बाद दादा-दादी और उनके पोते-पोतियों के बीच साझा की गई अनमोल यादों को दिखाने वाला एक दिल को छू लेने वाला वीडियो दिखाया गया। इसी के साथ भजन अंताक्षरी में दोनों पीढ़ियों ने उत्साहपूर्वक भाग लिया और भक्ति गीत गाए। यू.के.जी. की छात्रा आध्या ने गणेश स्तुति द्वारा दिल को छू लेने वाले गायन से दर्शकों को प्रभावित किया। कार्यक्रम का समापन भगवान गणेश की आरती के साथ हुआ, जिसने माहौल को भक्ति और आनंद से भर दिया।
इस कार्यक्रम ने न केवल पारिवारिक बंधन को बढ़ावा दिया बल्कि नैतिक शिक्षा और कई मूल्य  जैसे सम्मान, भक्ति और परंपरा के प्रति प्रेम पर भी जोर दिया।  स्कूल की कोऑर्डिनेटर श्रीमती दीप्ति कौशल ने कहा कि इस तरह के आयोजन छात्रों के समग्र विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं, जो सांस्कृतिक विरासत को आधुनिक शिक्षा के साथ जोड़ते हैं।
Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।