एपीजे स्कूल, मॉडल टाउन, जालंधर के स्कूल परिसर पुस्तक मेले का आयोजन किया। कार्यक्रम में शामिल होने के लिए अभिभावकों और बच्चों को आमंत्रित किया गया । पुस्तक मेले के द्वारा छात्रों में पढ़ने की आदत को बढ़ावा देने का प्रयास किया गया। इस मेले में विभिन्न विषयों और क्षेत्रों से संबंधित बड़ी संख्या में पुस्तकें प्रदर्शित की गईं। छात्रों के लिए पुस्तक मेले के आयोजन का उद्देश्य उनमें पढ़ने के प्रति प्रेम पैदा करना और उन्हें विभिन्न प्रकार की पुस्तकों से परिचित कराना था। इस प्रकार के कार्यक्रम शैक्षणिक विकास का समर्थन करते है और प्रारंभिक सोच और तर्क कौशल विकसित करते हैं। संवर्धित वास्तविकता से संबंधित सामग्री और पुस्तकें भी इस मे‌ले में रखी गई थीं जो कंप्यूटर जनित और वास्तविक दुनिया के वातावरण को जोड़ती हैं। इस पुस्तक मेले के प्रति बच्चों अभिभावकों का उत्साह देखने को मिला।
एपीजे स्कूल की प्रेसिडेंट श्रीमती सुषमा पॉल बर्लिया जी ने हमेशा बच्चों को रुचि अनुसार पुस्तकें पढ़ने के लिए प्रेरित किया है।उन्होंने हमेशा छात्रों को व्यापक रूप से पढ़ने, नई विधाओं की खोज करने और ज्ञान के भंडार से खुद को लाभान्वित करने के लिए प्रोत्साहित किया है।
इस अवसर पर मॉडल टाउन की कार्यकारी प्रधानाचार्या श्रीमती प्रियंका ग्रोवर जी ने कहा कि स्कूल भविष्य में भी ऐसे कई पुस्तक मेलों का आयोजन करके पुस्तकों को पढ़ने के प्रति प्रेम को प्रोत्साहित करना जारी रखेगा।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।