एपीजे स्कूल रामामण्डी जालंधर में प्रधानाचार्या श्रीमती संगीता निस्तन्द्रा जी के नेतृत्व में विशेष प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया। विशेष प्रार्थना सभा में ए. पी. जे. एजुकेशन सोसाइटी के संस्थापक श्री सत्य पॉल जी की पत्नी  राजेश्वरी पॉल जी को श्रद्धांजलि व श्रद्धा सुमन अर्पित किए गए। प्रार्थना सभा का आरंभ  राजेश्वरी पॉल जी की तस्वीर व सरस्वती वंदना से हुआ। विद्यार्थियों ने उनके पसंदीदा भजन गाकर उन्हें भावपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित की और पुष्प अर्पित किए गए, इसके पश्चात उनके व्यक्तित्व से संबंधित प्रेरणा वर्धक घटनाओं के बारे में विद्यार्थियों को बताया गया l

प्रार्थना सभा के अंत में स्कूल की प्रधानाचार्या  संगीता निस्तन्द्रा जी ने सभी विद्यार्थियों को जीवन में सदैव आगे बढ़ते रहने और  राजेश्वरी पॉल जी को श्रद्धा सुमन अर्पित किए और विद्यार्थियों को सीख दी गई कि हमें भी उनके जीवन से प्रेरणा लेनी चाहिए ।

 

 

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।