एपीजे स्कूल रामा मंडी जालंधर द्वारा प्रधानाचार्य मैडम सुषमा पॉल बेरलिया के आशीर्वाद से व प्रधानाचार्य श्री ए. के. शर्मा के कुशल मार्गदर्शन में कक्षा नर्सरी से पांचवीं तक के विद्यार्थियों के लिए ग्रूमिंग क्लासेज का आयोजन किया गया।
दस दिवसीय कार्यक्रम अभिनव, रोचक और संवादात्मक गतिविधियों से भरा था।
बच्चों ने स्वयं देखभाल सत्रों के दौरान अपने व्यक्तिगत स्वच्छता बनाए रखने के लिए टेबल शिष्टाचार, शिष्टाचार और तरीके सीखे।
संचार कक्षाओं ने युवा शिक्षार्थियों के आत्मविश्वास को बढ़ाया क्योंकि वे टेलीफोनिक बातचीत के बुनियादी नियमों और नियमित बातचीत के दौरान धन्यवाद और खेद जैसे जादू के शब्दों का उपयोग करने के प्रभाव से परिचित थे। उन्होंने नृत्य का भी आनंद लिया, संगीत, आउटडोर खेल और आर्ट एन क्राफ्ट कक्षाओं में सुंदर कलाकृतियों का निर्माण किया।
वाइस प्रिंसिपल श्रीमती आरती शोरे भट ने अपनी उत्साही उपस्थिति और छात्रों के साथ भागीदारी के साथ कक्षाओं की भावना को बनाए रखा।
प्राचार्य श्री एके शर्मा ने विद्यार्थियों व अध्यापकों के प्रयासों की सराहना करते हुए कहा कि स्कूल द्वारा की गई इस प्रकार की पहल विद्यार्थियों के व्यक्तित्व विकास में बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।