भवानीगढ़:- स्थानीय शहर के नाभा रोड पर कबाड़ की दुकान चलाने वाले युवक पर जानलेवा हमला कर घायल करने के आरोप में पुलिस द्वारा चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करने का समाचार प्राप्त हुआ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, पटियाला में जेरे इलाज राकेश कुमार पुत्र जग्गा राम निवासी गांधी नगर, भवानीगढ़ ने पुलिस को बताया कि वह भवानीगढ़ नाभा रोड पर नाभा कैंचीयों में कबाड़ की दुकान का काम करता है और गत 17 जुलाई बुधवार को आलोअर्ख निवासी गुरप्यार सिंह उसकी दुकान पर दूध के पैसे लेने आया था, उस समय वह अपनी दुकान में गैस कटर से लोहा काट रहा था, इसी दौरान कटर से निकली चिंगारीयां अचानक गुरप्यार सिंह की बांह पर गिर गई और गुरप्यार सिंह ने गुस्से में आकर उससे तूं तूं मैं मैं की और वहां से चला गया, फिर करीब आधे घंटे बाद गुरप्यार सिंह अपने पिता भरपूर सिंह, चरणजीत सिंह और एक अन्य अज्ञात व्यक्ति के साथ फिर उसकी दुकान पर आया और उसे बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया। उसके चिल्लाने पर राहगीरों ने उसे बचाया। राकेश कुमार के पिता जग्गा राम ने बताया कि मेरे बेटे को उक्त लोगों ने जमकर पीटा और उसका सिर फोड़ दिया‌। जिसके चलते उनके बेटे का इलाज पटियाला के अस्पताल में चल रहा है

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।