*कमिश्नरेट पुलिस जालंधर ने 2 घंटे में तीन नाबालिग बच्चों को ढूंढ निकाला और उन्हें उनके परिवारों से मिलवाया।*

• पुलिस स्टेशन डिवीजन नंबर 5, कमिश्नरेट जालंधर ने शहर में शोभा यात्रा के दौरान लापता हुए तीन नाबालिग बच्चों को सफलतापूर्वक ढूंढ निकाला, जिससे सार्वजनिक सुरक्षा और बाल कल्याण के प्रति उनकी प्रतिबद्धता का पता चलता है।

• 16.10.2024 को, तीन नाबालिग बच्चे, (1) एक्स उम्र 5, नसीब कुमार का बेटा, (2) वाई उम्र 3, मोहम्मद आज़ाद का बेटा, और (3) जेड, अज़ाज़ की बेटी, सभी मोहल्ला चायआम, बस्ती शेख, चिट्टा स्कूल के पास, जालंधर शहर में आयोजित शोभा यात्रा के साथ भटक गए और लापता हो गए।

• पुलिस स्टेशन डिवीजन नंबर 5, जालंधर के पुलिस अधिकारी तुरंत मौके पर पहुंचे, बच्चों को सुरक्षात्मक हिरासत में लिया और उन्हें सांत्वना दी। स्थिति की गंभीरता को समझते हुए, अधिकारियों ने तुरंत सभी पुलिस स्टेशनों को एक वायरलेस संचार अलर्ट जारी किया, जिससे त्वरित समाधान सुनिश्चित हुआ।

• 16.10.2024 को, पुलिस ने केवल दो घंटों में बच्चों के माता-पिता का पता लगाया और उन्हें सूचित किया। आवश्यक औपचारिकताएं और सत्यापन पूरा करने के बाद, पुलिस ने बच्चों को सुरक्षित रूप से उनके परिवारों को सौंप दिया।

• पुलिस आयुक्त, श्री स्वपन शर्मा, आई.पी.एस, ने पुलिस स्टेशन डिवीजन नंबर 5, जालंधर के अधिकारियों के प्रयासों की सराहना की, उनकी व्यावसायिकता और कर्तव्य के प्रति समर्पण पर प्रकाश डाला। कमिश्नरेट पुलिस जालंधर सार्वजनिक सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध है।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।