संस्कृति केएमवी स्कूल में भाषाई कुशलता के एक अनूठे उत्सव में, हिंदी सस्वर कविता गायन प्रतियोगिता कक्षा एक से तीसरी तक के विद्यार्थियों के मध्य संपन्न करवाई गई । प्रतियोगिता के अंतर्गत विद्यार्थियों में अद्वितीय वाक्पटुता और बौद्धिक साहस का नजारा देखने को मिला। यह आयोजन काव्यात्मक निपुणता का वास्तविक उदाहरण था,जहाँ बाल वक्ताओं ने विषय पर असाधारण पकड़ का प्रदर्शन किया,हिंदी भाषा की मधुर रूपरेखा,माहौल शैक्षिक उत्साह की आभा से परिपूर्ण था। बाल युवा प्रतियोगियों ने, अपनी विद्वता से उल्लेखनीय आत्मविश्वास के साथ हिंदी भाषा में अपने अस्तित्व को प्रदर्शित किया । प्रत्येक कविता विलक्षण क्षमताओं का प्रमाणित करते हुए , सर्वोत्कृष्टता को समेटे हुए साहित्यिक गहराई और लयबद्ध सटीकता के प्रदर्शन से पूर्ण थी।
सम्मानित न्यायाधीश, साहित्यिक और भाषाई कौशल के प्रतिमान, थे । प्रतिभागियों के उत्साह के कारण इसे लगभग अवर्णनीय बना दिया गया। उनके विवेकपूर्ण मूल्यांकन ने असाधारण क्षमता को रेखांकित किया ।
प्रधानाचार्या श्रीमती रचना मोंगा ने सभी को हार्दिक बधाई दी । प्रतिभागियों को उनके शानदार प्रदर्शन और अथक प्रयासों के लिए सम्मानित किया गया। उन्होंने कहा सस्वर कविता गायन अनुकरणीय था, जिसमें गहन निपुणता का प्रदर्शन किया गया था ।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।