जालंधर : पंजाब में आम आदमी पार्टी सरकार के खिलाफ आज यानी शनिवार को कांग्रेस द्वारा शहर के सबसे व्यस्त डॉ. बीआर अंबेडकर चौक (नकोदर चौक) पर प्रदर्शन किया। इस दौरान कांग्रेसी नेताओं ने आम आदमी पार्टी के खिलाफ सिर पर और अपनी पगड़ियों पर काले रंग की पट्टियां बांधी हुई थी। कांग्रेसी नेताओं ने जमकर आम आदमी पार्टी और सीएम भगवंत सिंह मान के खिलाफ नारेबाजी की।

कांग्रेस के पूर्व पार्षद शैरी चड्ढा ने कहा कि शहर में लॉ एंड ऑर्डर का बुरा हाल हो चुका है। आप सरकार ने पूरे राज्य का पूरा हाल हो चुका है। राज्य के लोगों को लोड कम करने के बजाय सरकार ने लोड बढ़ा दिया है। शहर में रोजाना दर्जनों लूट की वारदातें हो रही हैं, मगर सरकार सिर्फ विज्ञापन छपवाने में व्यस्त है।

वित्त मंत्री हरपाल चीमा ने गुरुवार को हुई बैठक के पेट्रोल डीजल पर वैट बढ़ाए जाने के बारे में जानकारी साझा की थी। इसके साथ ही 7 किलोवाट से ज्यादा वाले मीटरों पर बिजली की दरें भी बढ़ा दी गई। जिसके बाद पूरे प्रदेश में कांग्रेस ने इसका कड़ा विरोध किया है।कांग्रेस कार्यकर्ता डीसी ऑफिस शुक्रवार को एडीसी से मुलाकात कर अपना मांग पत्र सौंपा था। जिसमें उन्होंने सरकार के इस फैसले को वापस लेने को कहा था। आपको बता दें कि सरकार ने पेट्रोल पर 61 पैसे प्रति लीटर और डीजल पर 92 पैसे प्रति लीटर वैट बढ़ाया है।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।