जालंधर, 14 मई-लोकसभा चुनाव के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी ने सभी विधानसभा हलकों  में अपनी किलेबंदी और मजबूत कर दी है जिसके तहत केडी भंडारी व राणा हरदीप सिंह की अगुवाई में शाहकोट में भाजपा का किला फतेह करने का मास्टर प्लान तैयार हो चुका है। मंगलवार को भाजपा प्रत्याशी सुशील कुमार रिंकू के शाहकोट हल्का चुनाव दफ्तर का उद्घाटन किया गया जिसमें बड़ी तादाद में लोग शामिल हुए।
पार्टी वर्करों और आम जनता की मौजूदगी में केडी भंडारी व राणा हरदीप सिंह ने सुशील कुमार रिंकू को इस हलके से बड़ी लीड दिलाने का आह्वान किया। लोगों ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने केंद्र में पिछले 10 सालों में जो कार्य किए हैं उससे पूरे देश में एक सकारात्मक संदेश दिया है। इस दौरान सभी वर्करों ने चुनाव से पहले पहले शाहकोट के हरेक वोटर तक पहुंचने और उसे भाजपा की नीतियों के बारे में जागरूक करके मतदान करवाने का प्रण लिया। इस मौके पर मुनीश धीर, अश्वनी मित्तल, शाहकोट मंडल प्रधान संजम
मसान, हैप्पी डाबर, दीपक शर्मा, हरदेव सिंह, अमरजीत थिंद, कमल नाहर, काला पहलवान, अजय वर्मा, दलवीर सभरवाल, शम्मी खेड़ा, प्यारा सिंह आदि गणमान्य लोग मौजूद थे।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।