खालिस्तानियों के तरफ से सुनील कुमार (बंटी) को फेसबुक पर मैसेज पर भेजे जा रहे है खालिस्तान रेफरेंडम 2020 के ज्वाइनिंग लिंक? और मेसेज में मिल रही है जान से मारने कि धमकियां :-

शिव सेना समाजवादी के युवा प्रभारी पंजाब सुनील कुमार (बंटी) ने कहा कि फेसबुक पर खालिस्तानियों की तरफ से खालिस्तान रेफरेंडम 2020 के ज्वाइनिंग लिंक भेजे जा रहे है और मेसेज में जान से मारने कि धमकियां मिल रही है जिसकी शिकायत सोमवार को कमिश्नर जालंधर को की जाएगी और कमिश्नर जालंधर से माग की जाएगी जो खालिस्तान रेफरेंडम 2020 की देश विरोधी मुहिम को सोशल मीडिया के माध्यम से उजागर कर रहे है इन पर देश विरोधी का मुकदमा दर्ज होना चाहिए। और सुनील कुमार (बंटी) ने कहा उनको पहले भी फोन पर लगातार धमकियां मिल रही थी जिसकी कंपलेंट पुलिस कमिश्नर जालंधर को दी थी लेकिन पुलिस पुलिस की तरफ से करवाई तो दूर की बात फोन कर के किसी भी अला अधकारी की तरफ से नहीं बुलाया गया। बंटी कहा खालिस्तानियों दोयारा सुनील कुमार (बंटी) के घर के बाहर खालिस्तानी सुनील कुमार बंटी को मारने आए थे जिसमे खालिस्तानियों ने सुनील कुमार बंटी के घर के बाहर खड़े हो वीडियो सोशल मीडिया में वायरल कि गई थी जिसमे खालिस्तानियों ने कहा कि सुनील कुमार बंटी के टूटे टूटे करके पूरे जालंधर में खिरालने की धमकियां दे रहे थे। और सुनील कुमार बंटी ने कहा अगर किसी भी हिन्दू नेता का जाली माली नुकसान होता है उसका जुमेदार कोन?

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।