महात्मा गांधी की 154वीं जयंती के अवसर पर, सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस शाहपुर, जालंधर ने कर्मचारी भविष्य निधि संगठन (ईपीएफओ) जालंधर के सहयोग से ‘स्वच्छता ही सेवा’ आंदोलन के तहत एक बड़ा सफाई अभियान चलाया। राष्ट्रपिता को श्रद्धांजलि देने के लिए आयोजित यह कार्यक्रम सुबह 10 बजे शुरू हुआ और एक घंटे तक चला।

इस आयोजन में ई.पी.एफ.ओ जालंधर के क्षेत्रीय पी.एफ कमिश्नर सूरज शर्मा, असिस्टेंट कमिश्नर जश्नदीप कौर, सीटी ग्रुप के वाइस चेयरमैन हरप्रीत सिंह, डीन ऑफ स्टूडेंट वेलफेयर डाॅ. अर्जन सिंह , सीटी यूनिवर्सिटी के छात्र कल्याण विभाग के उपनिदेशक दविंदर सिंह सहित विशिष्ट गणमान्य व्यक्तियों की सक्रिय भागीदारी देखी गई।

‘स्वच्छता ही सेवा अभियान का मुख्य उद्देश्य, कचरा मुक्त भारत’ था जो भारत को कचरे की समस्या से मुक्त बनाने के मिशन को रेखांकित करता है।

इस अवसर पर ई.पी.एफ.ओ जालंधर के क्षेत्रीय पी.एफ आयुक्त सूरज शर्मा ने इस तरह की पहल के महत्व पर अपने विचार साझा किए और कहा कि महात्मा गांधी के सिद्धांत हमें प्रेरित करते रहते हैं, और ‘स्वच्छता ही सेवा’ स्वच्छ और स्वस्थ भारत के लिए उनके दृष्टिकोण को दर्शाता है और उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करता है।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।