फगवाड़ा (शिव कौड़ा ) गीता के ज्ञान को समझाने के लिए निरन्तर ज्ञान बांटने में प्रयासरत फगवाड़ा में बंगा रोड पर ‌श्री कृष्ण गीता ज्ञान मंदिर एवं महानुभाव टरस्ट द्वारा संचालित श्री कृष्ण गीता ज्ञान मंदिर में मंदिर संचालक महात्मा शुकदेव मुनि पंजाबी के नेतृत्व में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी महोत्सव पर दिए संदेश में कहा कि श्रीकृष्ण ने विश्व को गीता के माध्यम से जो संदेश दिया है,उसे समझने की जरूरत है। गीता हमें जीवन को जानने का गम्भीर संदेश देती है।‌ जो‌ गीता को पढ़कर जीवन को जान गया,तो समझो कि उसे‌ मोक्ष की प्राप्ति हो गई।
इस अवसर पर तरुण खुराना और शालिनी जुनेजा ने अत्यंत मधुर आवाज़ में, सुन्दर संगीत के साथ श्रीकृष्ण जी के भजन‌ गाकर माहौल को कृष्णमय बना दिया।इस अवसर पर रतन चावला तथा दीपिन‌ चावला ने पधारे मेहमानों का स्वागत किया जबकि सुरेन्द्र चावला ने मंच संचालन किया। समारोह में शामिल हुए प्रमुख लोगों में सर्व श्री हरजी‌ मान,हरमेश पाठक, रणजीत पावला,कमल हांडा, डाक्टर जवाहर धीर,प्रदीप चावला,रमन नेहरा, राहुल मनचंदा,अनूप कौशल,आदि उपस्थित रहे। एमफोर‌ बेकर्ज द्वारा श्रीकृष्ण जन्मोत्सव को मनाने के लिए भेंट‌ किए विशेष केक‌ को महात्मा शुकदेव मुनि ने काटकर सभी‌ में बांटा।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।