जालंधर गोपाल नगर गोली कांड में सी.आई.ए. स्टाफ ने पंचम के करीबी सुभाना को हिरासत में ले लिया है। सी.आई.ए .स्टाफ ने वीरवार को उसे घर के नजदीक से उठाया। वहीं इसी केस में नामजद साहिल उर्फ केला की गिरफ्तारी भी हो गई है।

बताया जा रहा है कि साहिल को एस.ओ.यू. ने अरेस्ट किया। सुभाना के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज नही किया  था लेकिन पंचम का करीबी होने के कारण और पंचम की लोकेशन जानने के लिए उससे पूछताछ की ज रही है। वहीं सुभाना के परिवार ने गोली कांड के दिन की सीसीटीवी मीडिया में जारी करके दावा किया कि जिस समय गोली चली तब सुभाना घर मे ही थी। बता दें कि गोपाल नगर में पंचम गैंग ने अकाली नेता सुभाष सौंधी के बेटे हिमांशु रोक कर उस पर हमला कर दिया थ। जब हिमांशु भाग खड़ा हुआ तो पिम्पू नाम के आरोपी ने फायरिंग कर दी थी। गोली हिमांशु को नही लगी लेकिन एक राहगीर के जांघ में लग गई थी। थाना 2 में हिमांशु के बयानों पर पंचम, पिम्पू, मिर्जा, साहिल उर्फ केला, सेठी व कुछ अज्ञात हमलावरों खिलाफ केस दर्ज किया

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।