पटना : राजधानी पटना में ट्रिपल मर्डर की घटना सामने आई है. मामला पटना के बुद्धा थाना इलाके के किदवईपुरी का है जहां एक साथ तीन लोगों के शव मिले हैं. जानकारी के मुताबिक घरेलू विवाद में इस घटना को अंजाम दिया गया है.
एक शख्स निशांत सर्राफ ने पहले अपनी पत्नी और बेटी को गोली मारकर हत्या की फिर खुद को भी गोली मारकर जान दे दी. इस घटना में चौथा शख्स जो मृतक का बेटा बताया जाता है गंभीर रूप से जख्मी है. एक ही घर में परिवार के तीन लोगों की लाशें मिलने से पुलिस भी हैरान है.
घटना किदवईपरी इलाके के मकान नंबर 46 की है. पुलिस फिलहाल इस मामले को पारवारिक विवाद से जुड़ा बता रहा है और एफएसएल समेत वरीय अधिकारियों के आने का इंतजार कर रही है. मृतक निशांत सर्राफ पटना के बड़े कारोबारी बताए जाते हैं जिनकी खेतान मार्केट में कपड़े की दुकान है.जानकारी के मुताबिक सर्राफ परिवार चार दिन पहले ही बाहर से गर्मी की छुट्टियां मनाकर वापस लौटा था इसी दौरान ये घटना घटी. मकान के बेडरूम में पलंग पर तीनों की लाश पड़ी थी जिसे देखकर हर कोई सन्न रह गया.एक साथ तीन लोगों की हत्या की खबर सुनते ही पटना पुलिसल भी सन्न रह गई. मामले की जांच के लिए आईजी, पटना की एसएसपी समेत सिटी एसपी भी घटनास्थल पर पहुंचे. पुलिस इस मामले में फिलहाल कुछ भी बोलने से बच रही है और इसे जांच का विषय बता रही है.

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।