जालंधर, 11 मई

जालंधर इंप्रूवमैंट ट्रस्ट जिसका विवादाें के साथ लंबे समय से चाेली दामन का साथ बना हुआ है। यहां कब क्या हाे जाए, काेई कुछ नहीं कह सकता। बुधवार काे लाेकल बाडी विभाग की तरफ से पूर्व ईओ परमदिंर सिंह काे सस्पैंड किए जाने की वजह से खाली पड़े पद पर फगवाड़ा में तैनात ईओ सुरिंदर कुमारी काे अतिरिक्त चार्ज साैंपा गया था।

मगर बेहद तेज़ी से बदले घटनाक्रम के तहत चंद घंटाें बाद ही पूरी सियासत एकदम से तबदील हाे गई और अपना आदेश वापिस लेते हुए लाेकल बाडी विभाग की तरफ से एक नया आदेश जारी किया गया, जिसमें सुरिंदर कुमारी की जगह अब हाेशियारपुर के ईओ राजेश कुमार काे जालंधर के ईओ का चार्ज साैंप दिया गया।

प्रकार से केवल 2-3 घँटाें में ही बदले गए आदेश काे लेकर पूरे शहर में चर्चाओं का दाैर आरंभ हाे गया। जहां कुछ लाेग इसे पिछले कुछ समय से ट्रस्ट में चल रहे विवादाें के साथ जाेड़कर देख रहे हैं, वहीं कुछ का कहना है कि शायद अधिकारियाें से पहले आदेश जारी करते समय काेई गल्ती हाे गई, जिसे बाद में सुधार दिया गया।

कारण चाहे काेई भी हाे मगर इतना तय है कि प्रदेश में चाहे आम आदमी पार्टी की सरकार बन चुकी है, और इस बात का दावा भी किया जा रहा है कि सरकारी दफ्तराें में करप्शन का नामाे-निशान मिटा दिया गया है। मगर असलीयत इन दावाें से बिल्कुल परे है, क्याेंकि जिस प्रकार से जालंधर इंप्रूवमैंट ट्रस्ट में पिछले कुछ समय के दाैरान कई विवाद सामने आए हैंं, उसकाे देखकर यह कहना गल्त नहीं हाेगा कि अभी सुधार आने में काफी समय लग सकता है।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।