जालंधर: 31 जनवरी ( ), करतारपुर विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी सुरेंद्र महे द्वारा डिप्टी कमिश्नर के कार्यालय जालंधर में नामांकन पत्र दाखिल किए जाने के मौके पर कथित किसानों की आड़ में राजनीतिक गुंडों द्वारा उन पर हमला किए जाने को लेकर प्रदेश भाजपा महासचिव जीवन गुप्ता ने जालंधर में आयोजित पत्रकारवार्ता में कहा कि चन्नी सरकार के शासन में लॉ एंड ऑर्डर की हालत इतनी बदतर हो चुकी है कि आज प्रदेश का हर नागरिक खुद को असुरक्षित महसूस करता है। दिन-दिहाड़े हत्याएं, डाके, लूट-मार, चोरियां, राह चलते लोगों से छीना-झपटी आम हो चुकी है और पुलिस मूक दर्शक बन कर तमाशा देखती रहती है।

 जीवन गुप्ता ने इस अवसर पर कहा कि किसानों की आड़ में जो राजनीतिक गुंडे भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों पर हमला कर रहे हैं, हम उनके हमलों से डरने वाले नहीं। आज पंजाब में दो जगह भाजपा प्रत्याक्षीयों पर हमला हुआ है और इस दौरान पूरा पुलिस प्रशासन मूकदर्शक बनकर देखता रहा। जिससे पंजाब की मौजूदा कांग्रेस सरकार की संलिप्तता पूरी तरह सामने आई है। पूरे राज्य में भारतीय जनता पार्टी की विचारधारा को दबाने की कोशिश की जा रही है। आज पंजाब में भारतीय जनता पार्टी के बहुत तेजी से बढ़ रहे जनाधार को कोई भी राजनीतिक पार्टी हजम नहीं पा रही है। वह भाजपा को अपनी ओछी हरकतों से डरा कर दबाना चाहती हैं। उन्होंने कहा कि अब संयुक्त किसान मोर्चा का कोई भी अस्तित्व नहीं बचा है। वह एक राजनीतिक दल बन चुका है जो अपनी राजनीतिक इच्छाओं की पूर्ति के लिए ऐसी ओछी हरकतें कर भारतीय जनता पार्टी की आवाज को पूरे प्रदेश में दबाने की कोशिश कर रहा है। वह किसी भी स्तर पर अपनी इस नापाक कोशिश को पूरा नहीं कर पा रहे और इसी हड़बड़ाहट में वह ऐसी हरकतें कर रहे हैं।

प्रदेश भाजपा महासचिव राजेश बागा ने बताया कि कथित किसान राजनीतिक गुंडों का पूरा प्रयास था कि वह सुरेंद्र महे से कागज लेकर फाड़ डालें, ताकि उनकी नामांकन प्रक्रिया को रद्द करवाया जा सके। लेकिन उनकी नापाक कोशिश बुरी तरह विफल हो गई। क्योंकि सुरेन्द्र माहे अपनी नामांकन प्रक्रिया पूर्ण करके बाहर आ रहे थे और उस वक्त उन पर और उनके समर्थकों पर यह हमला हुआ। जीवन गुप्ता ने प्रशासन से यह पुरजोर अपील की कि वह इस हमले के पीछे जो भी राजनीतिक या अन्य दल के लोगों का हाथ है, प्रशासन इसकी जांच कर सच्चाई को जनता के सामने लाए।

करतारपुर से भाजपा प्रत्याशी सुरेंद्र महे ने बताया कि अगर छिपकर अपनी जान ना बचाई होती तो भगवान जाने आज उनका क्या होता? क्योंकि हमला करने वाले लोग अपनी पूरी तैयारी के साथ आए थे। वह कोई किसान नहीं थे, किसानों की वेशभूषा में विरोधी राजनीतिक दलों के गुंडे थे। उन्होंने पुलिस प्रशासन से मांग की कि इस पूरे मामले की निष्पक्ष जांच कर सच्चाई सबके सामने लाइ जाए।

इस अवसर पर प्रदेश मीडिया इंचार्ज जनार्दन शर्मा, जालंधर भाजपा अध्यक्ष सुशील शर्मा, चंद्रशेखर चौहान, जिला महामंत्री भगवंत प्रभाकर, प्रदेश महामंत्री युवा मोर्चा नरेंद्र पाल सिंह ढिल्लों, जिला मीडिया इंचार्ज अमित भाटिया आदि भी उपस्थित थे।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।