जालंधर

इंप्रूवमेंट ट्रस्ट में फाइलों के गायब होने के मामले में नया मोड़ आ गया है। जालंधर इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के सस्पैंड चल रहे ईओ परमिंदर सिंह गिल ने ट्रस्ट के ही सीनियर सहायक अजय मल्होत्रा पर फाइलों को गायब करने का आरोप लगाकर एफआईआर दर्ज करवाने की सिफारिश की थी, इस पर पुलिस ने एफआईआर भी दर्ज कर ली है। अब इस मामले में अजय मल्होत्रा ने एडीसी को एक चिट्ठी लिखी है, जिसमें उन्होंने कहा है कि उन्हें झूठे मामले में फंसाया जा रहा है। इस सब के पीछे करतारपुर इंप्रूवमेंट ट्रस्ट में नौकरी कर रहे संजीव कालिया का हाथ है। मल्होत्रा ने एडीसी को भेजी चिट्ठी में कहा है कि करतारपुर में नौकरी कर रहे संजीव कालिया आए दिन जालंधर इंप्रूवमेंट ट्रस्ट दफ्तर में बैठे रहते हैं।

 

सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी जा सकती है

 

अजय मल्होत्रा ने आरोप लगाया है कि उन्हें डर है कि संजीव कालिया जालंधर दफ्तर में सरकारी फाइलों को खुर्दबुर्द कर रहे हैं। इसलिए संजीव कालिया को जालंधर दफ्तर में प्रवेश पर पाबंदी लगाई जाए। मल्होत्रा ने कहा है कि जिस समय ईओ परमिंदर सिंह गिल जालंधर में बतौर ईओ ज्वाइन किया, उस समय से संजीव कालिया की जालंधर दफ्तर में गतिविधियां बढ़ गई। सबूत के तौर पर दफ्तर में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी जा सकती है।उधर, संजीव कालिया ने कहा है कि उनके खिलाफ झूठी शिकायत की जा रही है। वे अजय मल्होत्रा के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज करवाएंगे। उन्होंने कहा कि उनकी पोस्टिंग करतारपुर इंप्रूवमेंट ट्रस्ट है। कभी कोई सरकारी काम के लिए अगर जालंधर इंप्रूवमेंट ट्रस्ट आना पड़ा होगा तो अलग बात है, मैं व्यक्तिगत तौर पर कभी भी जालंधर दफ्तर नहीं गया हूं।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।