जालंधर:  जालंधर में सरकारी कर्मचारी ज्वाइंट एक्शन कमेटी के आह्वान पर बुधवार से 21 अगस्त तक सामूहिक छुट्टी पर चले गए हैं। बुधवार को कर्मचारियों के गैरहाजिरी में सरकारी विभागों के कार्यालय सूने दिखे। हालांकि, मुलाजिमों ने कई दिन पहले ही 19 अगस्त से 21 अगस्त तक सामूहिक रूप से छुट्टी पर रहने की घोषणा कर दी थी। इसके कारण दफ्तरों में सामान्य दिनों से काफी कम लोग पहुंचे। वहीं, लंबित मांगों को लेकर पिछले कई दिनों से हड़ताल पर चल रहे मुलाजिमों में रोष बढ़ता जा रहा है।

दरअसल पे कमीशन की सिफारिशों को लागू करवाने, मोबाइल भत्ता बढ़ाने, कैशलेस मेडिकल सर्विस देने सहित कई लंबित मांगों को लेकर पंजाब स्टेट मिनिस्ट्रियल सर्विसेज यूनियन और सामाजिक मंच की ओर से जिले में रोष प्रदर्शन जारी है। इसके तहत 6 अगस्त से जारी कलम छोड़ हड़ताल के बाद से लेकर लगातार हड़ताल की अवधि बढ़ाई जा रही है। पहले 14 अगस्त तक, फिर 18 अगस्त और इसके बाद अब सरकार के मुलाजिमों की मांगों पर ध्यान ना दिए जाने के कारण 23 अगस्त तक हड़ताल का एलान किया गया है।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।