जालंधर: जालंधर में गायक गुरदास मान पर सिख जत्थेबंदियों की तरफ से दायर किए गए केस में आज जज ने फैसला सुरक्षित रखा है। मिली जानकारी के अनुसार आज जालंधर में इस केस की सुनवाई होनी थी। इसके बाद माननीय एडिशनल डिस्ट्रिक सेशन जज मनजिंदर सिंह की अदालत में लंबी बहस के बाद माननीय जज ने कल तक के लिए सुरक्षित रख लिया है। इस मामले की सुनवाई अभी कल की जाएगी। माननीय जज ने दोनों वकीलों की बात सुनने के बाद गायक गुरदास मान की जमानत पर फैसला बुधवार को सुनाने की बात कही है। हालांकि सिख संस्थाओं के सदस्यों ने कहा कि इस मामले को लेकर माननीय हाईकोर्ट तक भी जाएंगे।

गुरदास मान की यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो सिख संगठनों की तरफ से इसका भारी विरोध किया गया था। मामले को ज़्यादा भड़ता देख अब गुरदास मान ने अपने सोशल मीडिया अकाउट पर एक वीडियो सांझी करते माफी मांग ली थी। गुरदास मान तब से पंजाबियों के विरोध का सामना कर रहे हैं, जब उन्होंने स्टेज से बुरी शब्दावली का प्रयोग किया था। उस विवाद के बाद लोगों ने गुरदास मान का घेराव करना शुरू कर दिया था।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।