जालंधर:यहां एक चोर को लोगों ने पकड़कर जमकर पीटा, उसके बाद उसे नंगा कर उसकी पीठ पर चोर गुदवा दिया। चोर ने एक टैंपों से राजमा चावल की बोरी चोरी की थी।जानकारी के मुताबिक सुंदर नगर में लोगों ने दो युवकों को अर्धनग्न कर जमकर पीटा है। पीटने से पहले दोनों चोर के कपड़े उतार दिए गए। पब्लिक का गुस्सा इतना था कि दोनों चोर के सिर के बाल काट दिए और मुंह पर कालिख पोत दी गई।लोगों ने बताया कि टेंपो चालक राजमा-चावल की बोरियां लाकर सप्लाई देने सुंदर नगर आया था। जब वह करियाने की दुकान में सामान रखवाने लगा तो पीछे से दो व्यक्ति बाइक पर आए। उन्होंने टेंपों में लगी राजमा से भरी बोरी उतारी और बाइक पर रखकर जाने लगे। यह देख टेंपो वाले ने शोर मचा दिया और लोगों ने युवकों को पकड़ लिया।
शोर मचाए जाने के बाद लोगों ने दोनों चोर को पकड़ लिया। फिर लोगों ने दोनों चोरों को जमकर पीटा। इसके बाद उनके मुंह पर कुछ युवकों ने कालिख पोत दी। लोगों का गुस्सा शांत नहीं हुआ तो उनके बाल काट दिए और फिर पीठ पर स्प्रे पेंट से चोर लिख दिया। इस दौरान बाकी लोग तमाशबीन बनकर खड़े रहे। किसी ने उन्हें नहीं रोका। हंगामे की सूचना मिली तो पुलिस वाले मौके पर आ गए और दोनों को लोगों के चंगुल से छुड़ाया।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।