जालंधर: कोरोना वायरस संक्रमण के तेजी से मामलों के मद्देनजर मकसूदा मंडी के थोक फ्रूट कारोबारियों ने शनिवार और रविवार को मंडी बंद रखने का फैसला लिया है। इस संबंध में बुधवार को सब्जी मंडी में हुई बैठक के दौरान फ्रूट मंडी आढ़ती एसोसिएशन के प्रधान इंद्रजीत नागरा और चेयरमैन रछपाल बब्बू ने कहा कि जिले में तेजी के साथ बढ़ रही कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या गंभीर चिंता का विषय है। उन्होंने कहा कि मंडी में रोजाना विभिन्न इलाकों से करोबारी पहुंचते हैं। इससे कोरोना वायरस संक्रमण फैलने का खतरा बढ़ गया है। इसके चलते शनिवार और रविवार को फ्रूट मार्केट बंद रखने का फैसला लिया गया है।

इसके साथ ही उन्होंने फ्रूट कारोबारियों से कोरोना वायरस से खुद की रक्षा करने के लिए मंडी में शारीरिक दूरी और स्वच्छता नियमों की पालना करने का आह्वान किया। इस अवसर पर एसोसिएशन के सभी सदस्यों ने इस फैसले का समर्थन किया। इस मौके पर उनके साथ पुनियातम भारती सिल्की, अशोक दुआ, बिट्टू व सदस्य मौजूद थे।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।