जालंधर : जालंधर में बस स्टैंड के पास एक मशहूर इमिग्रेशन ऑफिस में काम करने वाले लड़के ने चौथे फ्लोर से कूद कर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान गौरव के रूप में हुई है। जिसके शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल मामले में पुलिस सुसाइड के एंगल पर जांच कर रही है। मौके पर पहुंची बस स्टैंड की पुलिस ने क्राइम सीन सील कर दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार मरने वाले युवक के परिवार को घटनाक्रम की जानकारी दे दी गई है। परिवार का आरोप है कि गौरव को ऑफिस प्रबंधन की ओर से टारगेट पूरा न होने पर काफी परेशान किया जा रहा था, जिसके चलते उसने ये कदम उठाया। बस स्टैंड के एजीआई बिल्डिंग में स्थित उक्त एजेंट के ऑफिस के चौथे फ्लोर से गौरव ने छलांग लगाई थी, जिसमें उसकी ज्यादा खून बहने और गंभीर चोट लगने से मौत हो गई।घटना की सूचना मिलते ही थाना डिवीजन नंबर-6 की चौकी बस स्टैंड की पुलिस जांच के लिए क्राइम सीन पर पहुंच गई थी। पुलिस ने तुरंत पहले शव को कब्जे में लिया। क्राइम सीन से पुलिस ने सबूत इकट्ठा किए हैं। वहीं, पारिवारिक सदस्यों के बयान पर पुलिस अगली कार्रवाई करेगी। फिलहाल ये स्पष्ट नहीं है कि गौरव ने सुसाइड क्यों किया और सुसाइड नोट भी फिलहाल नहीं बरामद किया गया है।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।