पंजाब : जालंधर में मशहूर लवली स्वीट्स और लवली आटो जो कि किसी न किसी कारण शहर में चर्चित रहते है में युवक का शव मिलने की खबर है। युवक लवली आटो में वाशिंग का काम करता था। नकोदर चौंक में स्थित इसी लवली आटो में कुछ दिन पहले एक लड़के द्वारा लवली आटो में काम करने वाली लड़की को गोली मारने के बाद खुद को भी गोली मारने का मामला सामने आया था।
जिसमें लड़के की मौके पर ही मौत हो गई थी और लड़की ने कुछ समय बाद दम तौड़ दिया था। इस बात को बीते हुए कुछ ज्यादा समय नही हुआ कि आज फिर लवली आटो में एक युवक की फंदे से लटकती लाश मिली है।आशंका जताई जा रही है कि लवली ऑटो के मुलाजिम ने तीसरी मंजिल पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है।
मृतक की पहचान ललन कुमार वासी बिहार के तौर पर हुई है। मौके पर पहुंचे थाना 4 के सब इंस्पेक्टर लखविंदर सिंह का कहना है कि उन्हें पता चला कि लवली ऑटो की तीसरी मंजिल पर ललन कुमार ने फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है। मौके पर पहुंची थाना 4 की पुलिस ने
Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।