जालंधर:  जालंधर प्रेस क्लब के बाहर उस समय हंगामा हो गया जब जट्ट जोगाड़ी हुंदे ने फ़िल्म के डायरेक्टर अनुराग शर्मा फ़िल्म की प्रमोशन के लिये आये थे। इस दौरान शिव सेना हिन्द के राष्ट्रीय अध्यक्ष निशांत शर्मा के निर्देशानुसार पंजाब अध्यक्ष इशांत शर्मा ने फ़िल्म के डायरेक्टर के खिलाफ प्रेस क्लब के बाहर जमकर हंगामा किया।शर्मा ने आरोप लगाते हुए बताया कि डायरेक्टर अनुराग शर्मा ने हिन्दू होते हुए पंजाबी फ़िल्म जट्ट जोगाड़ी में भगवान शिव जी का अपमान करके करोड़ों हिंदुओं की भावनाओं को आहत किया है।उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष निशान्त शर्मा जी के दिशानिर्देशनुसार शिव सेना के नेताओं द्वारा फ़िल्म जट्ट जोगाड़ी पर बेन लगाने व डायरेक्टर व फ़िल्म के अन्य कलाकारों के खिलाफ धार्मिक भावनाएं आहत करने के खिलाफ मामला दर्ज करवाने की मांग को लेकर कल ज्ञापन सौंपे जाने थे मगर जब हम ये सूचना मिली कि फ़िल्म की प्रमोशन के लिए डायरेक्टर अनुराग शर्मा जालंधर में प्रेस कॉन्फ्रेंस करने आ रहे है तो शिव सेनिको ने जमकर विरोध प्रदर्शन करते हुये अनुराग शर्मा व उनके साथ आये अन्य लोगों का घेराव किया।उन्होंने बताया कि मामला बढ़ते देख अनुराग शर्मा ने शिव सेना के नेताओं ईशान्त शर्मा इर सारी टीम संग बैठक कर ये आश्वासन दिलाया कि शीघ्र ही फ़िल्म से आपत्तिजनक सीन हटा लिए जाएंगे। उन्होंने कहा कि अगर मेरी वजह से हिंदुओ की धार्मिक भावनाएं आहत हुई है तो मैं उस के लिए हिन्दू समाज से माफी मांगता हूं।और भरोसा दिलाता हूं कि भविष्य में किसी भी तरफ से हिन्दूओ की आस्था को चोट नही पहुंचाएंगे।
उन्होंने कहा कि आपत्तिजनक सीन हटाने के बाद शिव सेना हिन्द के नेता फ़िल्म देख सकते है उन की संतुष्टि व सहमति के बाद ही फ़िल्म रिलीज की जाएगी ।
निशान्त शर्मा ने कहा किआये दिन हिन्दू धर्म को बदनाम करने के लिए कई हिन्दू विरोधी फिल्में बनाई जा रही है। उन्होंने कहा कि हिन्दू धर्म पर चारों तरफ से प्रहार करके हमारी सनातन संस्कृति को तहसनहस करने का बहुत बड़ा षड्यंत्र चल रहा है। हमारे हिन्दू संतों को झूठे केसों में फंसाया जा रहा है। मंदिरों पर हमले हो रहे है बड़े स्तर पर धर्म परिवर्तन किया जा रहा है। देवीदेवताओं का फिल्मों के माध्यम से अपमान किया जा रहा है।
उन्होंने कहा कि अगर भविष्य में किसी ने हिन्दू धर्म के खिलाफ कोई फ़िल्म बनाने की हिम्मत की तो शिव सैनिक किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नही करेंगे। उन्होंने कहा कि डायरेक्टर अनुराग शर्मा द्वारा अपनी गलती स्वीकार करते हुए माफी मांगना और फ़िल्म से आपत्तिजनक सीन हटाये जाने के लिए सहमत होना ये शिव सेना हिन्द की व हिन्दू समाज की बहुत बड़ी जीत हैओर इन दिनों भगवान बोले शंकर जी महान अमरनाथ यात्रा चल रही है जिसमे करोड़ो लोग नतमस्तक होने जाते है और बोले नाथ जी का आशीर्वाद पाकर आते है ओर दूसरी ओर भगवान शंकर जी के बारे में आपत्तिजनक फिल्म नही चलने देगी शिव सेना हिन्द अगर ये फिल्म बिना सीन कटे हुए लगाई गई तो सिनेमा घर का जो नुकसान होगा उसका जिमेवार सिनेमा मालिक और प्रशाशन होगा हिन्दू धर्म की बेदबी बर्दाश्त नही करेगी शिव सेना हिन्द इस मौके उत्तर भारत प्रवक्ता सुभाष महाजन,दोआभा प्रधान मुनीश बाहरी,जिला युथ प्रधान विनय कपूर,जिला चेयरमैन नरिंदर मिठू,जिला वाईस प्रधान अंकित कुमार वेस्ट वाईस प्रधान सूरज, रिकय लूथर,विशु, आदि मजूद रहे।

 

 

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।