22 अक्टूबर ( ) :- इंटर डिप्स स्पोर्ट्स टूर्नामेंट के तीसरे दिन जोन-3 के मैच डिप्स स्कूल रईया के स्कूल मैदान पर हुए। रईया स्कूल के मैदान में लड़कों के वॉलीबॉल, बास्केटबॉल और लड़कियों के खो-खो के मैच खेले गए। डिप्स स्कूल रईया के प्रिंसिपल जगबीर सिंह और डिप्स स्कूल मेहता चौक के प्रिंसिपल पंकज चोपड़ा ने डिप्स चेन के सीएओ रमनीक सिंह और सीईओ मोनिका मंडोत्रा का फूलों से स्वागत किया। इंटर डिप्स स्पोर्ट्स टूर्नामेंट के सौंदर्यीकरण को बढ़ाने के लिए एक पौधारोपण अभियान भी आयोजित किया गया, जिसने हरे भरे परिसर की शांति और सुंदरता को और बढ़ा दिया।
लड़कियों के खो-खो में पहला मैच डिप्स रईया और जीबी ढिलवां की टीम के बीच खेला गया, जिसमें डिप्स रईया की टीम ने जीत हासिल की। दूसरा मैच डिप्स बुटाला और डिप्स मेहता चौक के बीच खेला गया, जिसमें डिप्स मेहता चौक की टीम ने जीत हासिल की। तीसरा मैच डिप्स रईया व डिप्स ढिलवां के बीच खेला गया, जिसमें डिप्स रईया टीम ने जीत हासिल की। फाइनल व अंतिम मैच डिप्स रईया व डिप्स मेहता चौक की टीम के बीच हुआ, जिसमें डिप्स रईया की टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए जीत हासिल की।
वॉलीबॉल प्रतियोगिता में पहला मैच डिप्स बुटाला और डिप्स ढिलवां के बीच खेला गया, जिसमें डिप्स बुटाला ने जीत हासिल की। दूसरा मैच डिप्स रईया और जीबी ढिलवां की टीम के बीच हुआ, जिसमें डिप्स रईया की टीम विजयी रही। तीसरा मैच डिप्स मेहता चौक और डिप्स बुटाला के बीच खेला गया, जिसमें डिप्स बुटाला की टीम ने जीत हासिल की। फाइनल व अंतिम मैच डिप्स रईया व डिप्स बुटाला की टीम के बीच हुआ जिसमें डिप्स बुटाला की टीम ने जीत हासिल की।
बास्केटबॉल में डिप्स रईया और डिप्स मेहता चौक की टीम के बीच मुकाबला हुआ, जिसमें डिप्स रईया की टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए जीत हासिल की। जोन-3 में विजेता टीमों ने सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है। कल बुधवार को डिप्स स्कूल सूरानुस्सी के स्कूल ग्राउंड में जोन-4 के स्कूलों के बीच मैच खेले जाएंगे। ये सभी मैच डिप्स चेन स्पोर्ट्स मैनेजर मनमोहन सिंह की देखरेख में आयोजित किए गए।
डिप्स चेन के सीएओ रमनीक सिंह और सीईओ मोनिका मंडोत्रा ने सभी खिलाड़ियों की खेल भावना की सराहना की और उन्हें कड़ी मेहनत करते रहने के लिए प्रोत्साहित किया। उन्होंने कहा कि सभी टीमों ने एक-दूसरे से बहुत कड़ा मुकाबला किया और जीतने के लिए कड़ी मेहनत की लेकिन विजेता वही है जो अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करता है। उन्होंने विजेता टीम को सेमीफाइनल के लिए कड़ी मेहनत करने तथा अन्य टीमों को आगामी प्रतियोगिताओं के लिए तैयारी करने के लिए प्रेरित किया।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।