डीएवी कॉलेज जालंधर के रसायन विज्ञान विभाग के स्टोर प्रभारी  पवन कुमार 41 साल का सफल कार्यकाल पूरा करने के बाद 30 अप्रैल 2022 को सेवानिवृत्त हुए।  पवन कुमार ने नवंबर 1980 से डीएवी कॉलेज, जालंधर में अपनी सेवाएं प्रदान की। लैब तकनीशियन से स्टोर प्रभारी की अपनी यात्रा के दौरान वे अपनी कड़ी मेहनत, समर्पण, ईमानदारी और कर्मठता के लिए जाने जाते हैं। उनका ज्ञान कौशल व प्रयोगशाला की सभी समस्याओं का प्रबंधन करने की क्षमता प्रशंसनीय है।

उनकी सेवानिवृत्ति के अवसर पर रसायन विभाग की ओर से विदाई समारोह का आयोजन किया गया। इस समारोह में वाइस प्रिंसिपल  अर्चना ओबेरॉय, रसायन विज्ञान विभाग के प्रमुख प्रो शीतल अग्रवाल, प्रो. तनु महाजन, रसायन विज्ञान विभाग के संकाय सदस्य, गैर-शिक्षण कर्मचारी उपस्थित थे.

इस अवसर पर विभागाध्यक्ष प्रो. शीतल अग्रवाल ने रसायन विभाग में श्री पवन के योगदान की प्रशंसा करते हुए समस्त स्टाफ की ओर से उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।  राकेश कुमार ने पवन के साथ काम करने के अपने अनुभव साझा करते हुए पवन कुमार को एक समर्पित और मेहनती व्यक्तित्व बताया।  दविंदर कुमार ने  पवन कुमार के लिए आभार व्यक्त किया तथा उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। सुप्रिया (M.Sc केमिस्ट्री) ने मधुर गीत से सबका मन मोह लिया। मंच संचालन की भूमिका डॉ. अमनदीप कौर ने निभाई।

पवन कुमार के छोटे भाई  मुकेश कुमार ने उन सभी को आमंत्रित करने के लिए विभाग को धन्यवाद दिया।  पवन कुमार को रसायन विज्ञान विभाग के टीचिंग एंड नॉन टीचिंग स्टाफ द्वारा स्मृति चिह्न देकर सम्मानित किया गया।

कॉलेज प्राचार्य प्रो. सलिल कुमार उप्पल ने  पवन कुमार को बधाई दी और स्वस्थ, समृद्ध भविष्य के लिए शुभकामनाएं भेजीं।

सभी संकाय सदस्य, रसायन विज्ञान विभाग के प्रयोगशाला कर्मचारी,  परवीन कुमार, अरविंद कुमार,  राजन नैयर,  ओम प्रकाश ने उनके स्वस्थ, समृद्ध, सुखी और लंबे जीवन की कामना की।

 

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।