डेविएट के 20 विध्यार्थियों को इंटेलिपेट के लिए चुना गया। चुने गए विध्यार्थियों को इंटेलिपेट द्वारा 9.00 लाख का वार्षिक पैकेज दिया जायेगा ।।

इंटेलिपेट दुनिया भर के 36+ देशों में 6,00,000 से अधिक शिक्षार्थियों के आधार के साथ 150+ नवीनतम तकनीकों पर प्रशिक्षण प्रदान करने वाली ऑनलाइन प्रशिक्षण कंपनी है। दुनिया भर में 100 से अधिक कॉर्पोरेट क्लाइंट अपने कर्मचारियों जैसे एरिक्सन, नैस्डैक, विप्रो, सिस्को आदि को प्रशिक्षित करने के लिए इंटेलीपाट पर भरोसा करते हैं।

चयनित विध्यार्थियों ने बताया कि कंपनी में उनका पद इनसाइड सेल्स मैनेजर का होगा और उनका कार्य निर्धारित लक्ष्यों तक पहुंचने की दिशा में अल्पकालिक और दीर्घकालिक बिक्री योजना तैयार करना होगा। चुने गए छात्रों राधिका शर्मा, सीप मैनी, श्रेय चंदर सोनी, गौरांग पाराशर, सानिया भाटिया, सिमरन राणा, ऋषिका मलिक, दक्ष शारदा, सुखप्रीत सिंह, विवेक सिंह, कनिका कौशल, कनिका सोनी, माणिक मक्कड़, सौरव जुनेजा, अक्षत, साहिल स्याल, अंश शर्मा , रिया थापर, कनुप्रिया और परनीत कौर प्रुथी ने बताया कि उन्होंने प्लेसमेंट ड्राइव की तैयारी पहले से ही शुरू कर ली थी और उनके द्वारा कंपनी की जरूरतों के मुताबिक मार्केटिंग और एनालिटिकल स्किल्स सीखने के लिए विशेष प्रयास किया गया था।

विश्व कपूर, मैनेजर (इंडस्ट्री इंटरफ़ेस) ने रतीश भारद्वाज और कल्पना शर्मा के साथ विद्यार्थियों द्वारा कड़ी मेहनत की सराहना की और उन्होंने कहा कि बच्चों को कम्पनी में आने से पहले हर तरह की परीक्षा के लिए तैयार करने के लिए कॉलेज द्वारा विशेष प्रयास किए जाते है जैसे कि बच्चो को पहले से ही रिटेन टेस्ट,ग्रुप डिस्कशन और इंटरव्यूज की तैयारी करवाई जाती है। उन्होंने बताया कि चयनित विद्यार्थी कम्पुयटर एप्लीकेशन, बिज़नेस मैनेजमेंट और इंजीनियरिंग विभाग के हैं

डॉ मनोज कुमार, प्रिंसिपल डेविएट ने छात्रों को उनकी सफलता पर बधाई दी। उन्होंने छात्रों को उनके भविष्य के लिए शुभकामनाएं भी दी। उन्होंने कहा कि डीएवी प्रशासन की कड़ी मेहनत और प्रतिबद्धता, अपने छात्रों को सबसे अच्छा संभव एक्सपोजर प्रदान करना है ताकि वे स्वयं के लिए एक बेहतर भविष्य बना सकें। उन्होंने ट्रेनिंग प्लेसमेंट सेल और पुरे विभाग को भी बधाई दी जिन्होंने छात्रों को क्वालिटी शिक्षा के साथ-साथ इंटरव्यू राऊंड के लिए विशेष तौर पर तैयार किया।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।