आज दिनांक 14/6/2019 को ड्राइवर एंड टेक्नीकल वर्कस यूनियन की ओर से एक विशेष मीटिंग का आयोजन किया गया है जिसमे नगर निगम की अलग अलग यूनियनों के मुख्य ओहदेदारों ने भाग लिया है इस मीटिंग में यह निर्णेय लिया गया था की नगर निगम प्रशासन ने ड्राइवर यूनियन की मुख्य मांगे जो की काफी समय से मानी नहीं जा रही। पर जल्द विचार न किया तो नगर निगम की सभी यूनियनों के सहयोग से यूनियन संघर्ष धरने के लिए मजबूर होगी। यूनियन की मुख्य मांगे :-

  1. सीनियर सफाई सेवक, सीवरमैन, माली,बेलदार एवं अन्य दर्जा चार कर्मचारी जो की काफी समय से नगर निगम की गाड़िया चला रहे है उन्हें जल्दी ड्राईवर पद दिया जाए।
  2. नगर निगम की वर्कशॉप में जो सीनियर थ्रीव्हीलर ड्राइवर है उनको जल्दी हैवी ड्राइवर बनाया जाए।
  3. ठेकेदारी परथा बंद करके जे.सी.बी. ऑपरेटर, वाटर सपरिकर गाड़िया एव सीवर जेटिंग मशीनो वालो को पक्का किया जाए।

इस मीटिंग में विशेष तोर पर शामिल हुए यूनियनों के मुख्य ओहदेदार प्रधान चन्दन गरेवाल, बन्टू सभ्र्वाल, पवन बावा, विनोद गिल, पवन कुमार पप्पू, अश्वनी,राकेश थापर, सैनेटरी इंस्पेक्टर, प्रधान संजीव कालिया और सैनेटरी इंस्पेक्टर सतपाल लूथरा और जे.ई अंकेश आदि शामिल थे।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।