तरनतारन 25 सितम्बर : तरनतारन अधीन आते गांव रटोल में गत रात्रि  एक अमृतधारी व्यक्ति की  गोलियां मारकर हत्या कर दी गई। इस वारदात के बाद थाना सिटी तरनतारन की पुलिस द्वारा लाश को कब्जे में लेते हुए अगली जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार अमृतधारी सिख गुरजिंदर सिंह (45) पुत्र कुलवंत सिंह निवासी गांव रटोल जो सारा दिन गुरबाणी पढ़ने और खेती के धंधे में व्यस्त रहता था। गत शाम जब गुरजिंदर सिंह अपने घर फसल को स्प्रे करने के लिए मोटरसाइकिल से खेतों की तरफ जा रहा था तो करीब 8 बजे ट्यूबवेल वाले कमरे नजदीक उसकी गोलियां                   मारकर हत्या कर दी गई।
गुरजिंदर सिंह कुंवारा था और उसके 2 बड़े भाई धर्मेंद्र सिंह और हरवंत सिंह ने बताया कि उनकी किसी से कोई भी रंजिश नहीं थी। परिवार द्वारा कातिलों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की जा रही है। इस मौके पर गांव रटोल के सरपंच मनदीप कौर पत्नी सुखजिंदर सिंह ने बताया कि पुलिस द्वारा मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।