दादा-दादी एक परिवार का सबसे बड़ा खजाना, एक प्यारी विरासत के संस्थापक, सबसे महान कहानीकार, परंपराओं के रखवाले हैं। दादा-दादी परिवार की मजबूत नींव होते हैं। अपने विशेष प्यार और देखभाल के माध्यम से, दादा-दादी एक परिवार को दिल से करीब रखते हैं। उन्हें सम्मानित करने के लिए एपीजे स्कूल रामामंडी जालंधर स्कूल – प्री प्राइमरी सेक्शन और कक्षा 1,2 ने 13 सितंबर को दादा-दादी दिवस मनाया।
समारोह की शुरुआत दादा-दादी के स्वागत के साथ हुई, जिसके बाद प्राथमिक बच्चों की नृत्य प्रस्तुति हुई। विद्यार्थियों ने अपने प्यारे दादा-दादी के लिए सुंदर गीत गाए। कई विद्यार्थियों ने अपने प्यारे दादा-दादी के लिए कविताएँ सुनाईं।
दादा-दादी ने भी अपने पोते-पोतियों के साथ नृत्य, कविता, गीत प्रस्तुत किया।
कार्यक्रम को और अधिक आनंदमय बनाने के लिए मनोरंजक खेल भी थे जिनमें दादा-दादी ने बड़े उत्साह के साथ भाग लिया। खेल के विजेता दादा-दादी को चॉकलेट देकर स्वागत किया गया जिससे उनकी सुस्त आँखों में चमक आ गई।
कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण दादा-दादी द्वारा अपने पोते-पोतियों के साथ रैंप वॉक करना था, जिसका सभी ने आनंद लिया। उचित संगीत और उत्साही दादा-दादी-पोते के संयोजन ने इन कार्यक्रमों को उपस्थित सभी लोगों के बीच बेहद हिट बना दिया।
इसके बाद प्रिंसिपल सर श्री एके शर्मा ने अभिभावकों को संबोधित किया और सभी के जीवन में दादा-दादी की भूमिका पर प्रकाश डाला।
वाइस प्रिंसिपल सुश्री आरती शौरी भट ने सभी को उनके सहयोग और योगदान के लिए धन्यवाद दिया। स्कूल स्टाफ ने मेहमानों के लिए आयोजित हाई टी के दौरान उनके साथ एक-से-एक आधार पर बातचीत भी की। सामान्य मनोदशा हर्षोल्लास की थी और हर कोई वास्तव में खुश लग रहा था।
यह वास्तव में एक सफल आयोजन था, और स्कूल को हमेशा की तरह ऐसे कई और कार्यक्रम आयोजित करने में खुशी होगी

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।