पंजाब के लुधियाना जिले में दोराहा के नजदीक कोर्सन स्पिनिंग मिल में (कॉटन) गुरुवार सुबह भीषण आग लग गई। जैसे ही आग लगने का पता कर्मचारियों को चला तो वे अपना बचाव करते हुए तुरंत मिल से बाहर आ गए।बताया जा रहा है कि आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी। सूचना तुरंत फायर ब्रिगेड को दी गई। हादसा बड़ा होने की वजह से मौके पर एसडीएम दीप जोत कौर पहुंची। करीब 10 फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मंगवाई गईं।

बताया जा रहा है कि फैक्ट्री में आग बुझाने वाला कोई यंत्र नहीं रखा गया था। एसडीएम दीप जोत कौर ने कहा कि मामले की जांच करवाई जाएगी। आग काफी विकराल थी और सारा सामान जलकर राख हो गयाबताया जा रहा है कि आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी। सूचना तुरंत फायर ब्रिगेड को दी गई। हादसा बड़ा होने की वजह से मौके पर एसडीएम दीप जोत कौर पहुंची। करीब 10 फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मंगवाई गईं।

बताया जा रहा है कि फैक्ट्री में आग बुझाने वाला कोई यंत्र नहीं रखा गया था। एसडीएम दीप जोत कौर ने कहा कि मामले की जांच करवाई जाएगी। आग काफी विकराल थी और सारा सामान जलकर राख हो गया।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।