अमृतसर 3 सितम्बर :गत दिवस दो भाइयों द्वारा ब्यास दरिया में छलांग लगाने का मामला गरमा गया है। परिवार के सदस्य आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर अड़ गए हैं। उन्होंने कहा कि दो भाइयों द्वारा ब्यास दरिया में छलांग लगाने का मामला गरमा गया है। परिवार के सदस्य आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर अड़ गए हैं। उन्होंने कहा कि जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं की जाती तब तक जशनवीर का अंतिम संस्कार नहीं किया जाएगा। जहां आपको बता दें कि छोटे भाई जशनवीर का शव कल बरामद कर लिया गया था और आज शव का पोस्टमार्टम भी कर दिया गया है जिसके बाद पारिवारिक सदस्यों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार यह पता चला है कि पंजाब पुलिस ने एस.एच.ओ. नवदीप सिंह, महिला पुलिसकर्मी जगजीत कौर व मुंशी बलविंदर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। उक्त आरोपियों पर भाइयों को धमकाने व खुदकुशी के लिए मजबूर करने के आरोपों के तहत पर्चा दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि दोनों भाइयों को थाने में जलील किया गया था जिसके बाद नमोशी के चलते उन्हें खौफनाक कदम उठा लिया। ब्यास दरिया में छलांग लगा दी। वहीं पुलिस का कहना है कि जशनवीर के शव का पोस्टमार्टम कर दिया गया है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद अन्य कारणों का पता चल सकेगा। पुलिस ने कहा कि आरोपी उनकी पहुंच से बाहर हैं वह उन तक पहुंच नहीं पा रहे हैं। पुलिस को अपने ही विभाग के मुलाजिम नहीं मिल पाना अपने आप में एक बड़ा सवाल खड़ा कर रहा है।। जहां आपको बता दें कि छोटे भाई जशनवीर का शव कल बरामद कर लिया गया था और आज शव का पोस्टमार्टम भी कर दिया गया है जिसके बाद पारिवारिक सदस्यों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।