अमृतसर: कटरा शेर सिंह के मेडिसिन एरिया में उस समय अफरा-तफरी मच गई जब सुबह करीब 9:30 बजे एक प्लास्टिक फर्नीचर की दुकान में भीषण आग लग गई और लाखों रुपए का सामान जलकर राख हो गया।जानकारी के मुताबिक यह आग दुकान की पहली मंजिल पर लगी और दुकान के अंदर प्लास्टिक और अन्य फर्नीचर का सामान होने से आग ने भयानक रूप ले लिया और इसकी लपटें तीसरी मंजिल तक पहुंच गईं और धुआं आसमान की ओर देखा गया। हालांकि अभी तक आग लगने का कारण पता नहीं चल पाया है।आग लगने की घटना का पता चलते ही नगर निगम फायर ब्रिगेड और सेवा सोसायटी समिति की 6 गाड़ियां मौके पर पहुंची और कर्मचारियों ने दूसरी बिल्डिंग से दीवार तोड़कर आग पर काबू पाया। करीब 5 घंटे तक फायर ब्रिगेड कर्मियों की मशक्कत जारी रही।

दुकान के मालिक ने कहा कि आग लगने का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है, लेकिन उनका लाखों का नुकसान हो गया है। आग लगने की घटना के बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ियां भी मौके पर पहुंच गईं और इससे पहले आसपास के लोगों ने भी आग बुझाने की काफी कौशिश की, लेकिन आग इतनी बढ़ गई कि पहली मंजिल से तीसरी मंजिल तक पहुंच गई, जो अन्य फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों ने स्थिति संभाली।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।