लुधियाना

पंजाब के लुधियाना से बड़ी खबर है। यहां एक क्लर्क द्वारा 70 रुपए का फ्री में डोसा खाया। फिर फ्री में डोसा खाने के बावजूद रिश्वत भी मांगी। मामला लुधियाना नगर निगम के जोन-बी का है। जिसके बाद ऑफिस में जमकर हंगामा हुआ। इस हंगामे की वीडियो वायरल होने के बाद कमिश्नर ने क्लर्क को सस्पैंड कर दिया।

इस मामले में शिकायतकर्ता कमलजीत सिंह का आरोप है कि ब्लॉक 23 में उसकी दुकान पर क्लर्क रेगुलर आकर डोसा खाता है और एक डोसा पैक करवा कर ले जाता है। लेकिन उसका पैसा नहीं देता। इसके बाद जब शिकायतकर्ता 40 गज की प्रॉपर्टी की जमीन तब्दील करने के केस को क्लियर करने की बारी आई तो उससे रिश्वत की मांग की गई।

शिकायतकर्ता के मुताबिक वह काफी देर से इस काम के लिए ऑफिस के चक्कर लगा रहा है, लेकिन उसे साफ तौर पर कह दिया गया कि अगर रिश्वत नहीं दी गई तो उसकी फाइल पर आग लगा दिया जाएगा। इस मुद्दे को लेकर शिकायतकर्ता ने आला अफसरों को शिकायत दी और ऑफिस में आकर हंगामा मचाया।

दफ्तर में हंगामा देख कर उक्त क्लर्क अपनी सीट छोड़कर भाग खड़ा हुआ है। इस सारे घटनाक्रम की वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। जिसका नोटिस लेते हुए कमिश्नर ने क्लर्क को सस्पेंड कर दिया। मामले की जांच ज्वाइंट कमिश्नर अंकुर महेंद्रु को सौंपी गई है।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।